मां श्रीदेवी की 61वीं बर्थ एनिवर्सरी पर जाह्नवी कपूर ने किये तिरुपति के दर्शन, ख़ुशी कपूर ने बचपन की शेयर की तस्वीर

KNEWS DESK – बॉलीवुड की दिवंगत सुपरस्टार श्रीदेवी की 61वीं बर्थ एनिवर्सरी पर उनकी दोनों बेटियों, जाह्नवी और खुशी कपूर, ने मां को याद करते हुए सोशल मीडिया पर खास पोस्ट साझा किए। यह दिन भावुक कर देने वाला है, क्योंकि श्रीदेवी की कमी आज भी उनके परिवार और फैंस को महसूस होती है।

जाह्नवी कपूर ने तिरुमाला तिरुपति में किए भगवान के दर्शन

जाह्नवी कपूर ने इस खास दिन को और भी पवित्र बनाने के लिए तिरुमाला तिरुपति मंदिर के दर्शन किए। उन्होंने साउथ इंडियन लुक में येलो साड़ी और पारंपरिक ज्वेलरी पहनकर भगवान वेंकटेश के सामने अपनी मां के लिए प्रार्थना की। जाह्नवी ने इस अवसर पर मंदिर की 360 सीढ़ियों की तस्वीरें भी साझा कीं, जिन्हें वह हर साल अपनी मां के जन्मदिन पर घुटनों के बल चढ़कर पार करती हैं। यह परंपरा जाह्नवी के श्रीदेवी के साथ आध्यात्मिक संबंध को दर्शाती है।

बचपन की तस्वीर के साथ जाह्नवी का प्यार भरा संदेश

जाह्नवी ने अपनी मां श्रीदेवी के साथ एक बचपन की तस्वीर भी साझा की, जिसमें वह अपनी मां की गोद में बैठी नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ जाह्नवी ने एक दिल छू लेने वाला संदेश लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मम्मी, आई लव यू।” यह पोस्ट दिखाता है कि श्रीदेवी की यादें आज भी जाह्नवी के दिल में ताजा हैं।

खुशी कपूर ने भी साझा की तस्वीर

खुशी कपूर ने भी अपनी मां श्रीदेवी के साथ बचपन की एक प्यारी सी तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की। इस तस्वीर में जाह्नवी भी नजर आ रही हैं। हालांकि खुशी ने इस फोटो पर कोई कैप्शन नहीं लिखा, लेकिन तस्वीर में उनकी भावनाएं साफ झलक रही हैं। फैंस ने खुशी की इस तस्वीर को काफी पसंद किया और उनकी मासूमियत को सराहा।

श्रीदेवी की यादें हमेशा रहेंगी ताजा

श्रीदेवी की इस बर्थ एनिवर्सरी पर उनकी बेटियों के पोस्ट्स ने यह साबित कर दिया कि मां की यादें हमेशा उनके दिल में बसती हैं। श्रीदेवी का जाना एक बड़ा नुकसान था, लेकिन उनकी विरासत और उनकी यादें हमेशा जीवित रहेंगी। चाहे वह फिल्मों में उनके आइकॉनिक रोल हों या उनके परिवार के साथ बिताए खास पल, श्रीदेवी का नाम हमेशा सम्मान के साथ लिया जाएगा।

About Post Author