ट्रोल हुई Jay Bhanushali की बेटी, मां ने दिया ऐसा जवाब

KNEWS DESK- एक्टर जय भानुशाली और माही विज की बेटी तारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आपको बता दें कि उनका पर्सनल एकांउट भी है। जिसे उनकी मां माही विज देखती हैं। उनके अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया जिसमें उन्हें नमाज पढ़ते देखा जा सकता है साथ ही वीडियो के कैप्शन में ये भी लिखा था ‘Shukran’.

तारा का ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया तब से लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने यह भी लिखा कि ‘पूजा करती तो कभी नहीं दिखी आपकी बेटी। मैम सब धर्म की  रिस्पेक्ट करो पर जियो उसी धर्म को जिस धर्म में पैदा हुए हो। इतना ही प्यारा लगता है मुस्लिम धर्म तो अपना लो.’ इसी तरह के कई कमेंट देखने को मिल रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/CvFqs9NAVvw/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

ट्रोलिंग का शिकार हो रही तारा की मां इसका करारा जवाब दिया है आपको बता दें कि उन्होंने तारा की एक मंदिर की वीडियो शेयर की। इस वीडियो में तारा मंदिर में हाथ जोड़कर पूजा करती दिख रही है। वीडियो में वो तिलक लगाए एथनिक ड्रेस पहने नजर आ रही हैं।

माही विज ने दिया ये जवाब

उन्होंने लिखा- ये उन बकवास लोगों के लिए है जिन्होंने धर्म को मजाक बना दिया है। आप तारा को अनफॉलो कर सकते हैं। तारा को हेटर्स नहीं चाहिए। एक मां के तौर पर मुझे पता है कि मैं क्या सिखा रही हूं। छोटी सोच वाले लोग इतनी नफरत देख कर दुख हुआ। मेरी बेटी की चिंता मत करो अपने बच्चों को सिखाओ।

About Post Author