Jawan Song Zinda Banda: सॉन्ग ‘जिंदा बंदा’ हुआ रिलीज, किंग खान ने ट्वीट कर दी जानकारी

KNEWS DESK- फैंस शाहरूख खान की फिल्म जवान का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। तो वहीं अब मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ का पहला सॉन्ग फाइनली आज रिलीज हो गया है। किंग खान ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी और फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी। आपको बता दें कि इस फिल्म के पहले सॉन्ग ‘जिंदा बंदा’ को भी आज रिलीज कर दिया गया है।

Jawan Song Zinda Banda Shah Rukh Khan Unveils Jawan Movie First Song Watch Video Jawan Song Zinda Banda: 'जवान' से पहला सॉन्ग 'जिंदा बंदा' हुआ रिलीज, Shah Rukh Khan के शानदार लुक और किलर मूव्स ने बनाया दीवाना

‘जिंदा बंदा’ हुआ रिलीज

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का पहला गाना जिंदा बंदा फाइनली आज रिलीज हो गया है। फिल्म का पहला सॉन्ग काफी धांसू और जबरदस्त है। इस गाने का नाम हिंदी में जिंदा बंदा, तमिल में वंधा एडम और तेलुगु में धुम्मे धुलिपेला है। गाने में किंग खान काफी यंग और हैंडसम लग रहे हैं। हजारो डांसर्स के साथ शाहरुख खान अपने किलर मूव्स से दीवाना बना रहे हैं। जवान के इस साउंड ट्रैक का म्यूजिक काफी शानदार है और थिरकने पर मजबूर कर देता है। इसी के साथ गाने का टाइटल अब सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। गाने को रिलीज हुए कुछ ही देर हुई है और इसे 19 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

इंस्टाग्राम पर शाहरूख ने लिखा ये

शाहरुख खान ने लिखा, “जब सिद्धांत दांव पर हों, तो लड़ना चाहिए, यह लड़ाई ही आपको जीवित बनाती है! मैं वसीम बरेलवी साहब को पूरे दिल से धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने हमें इस खूबसूरत दोहे को थोड़े से बदलाव के साथ इस्तेमाल करने दिया। दोहा है, ‘उसूलू पर जहां आंच आए टकराना जरूरी है, तो फिर जिंदा नजर आना जरूरी है.’ ‘जवान’ का ये गाना वाकई जोश भर देता है।

https://www.instagram.com/reel/CvWmL5oojIu/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

शाहरुख खान के ‘ज़िंदा बंदा’ डांस सॉन्ग को अनिरुद्ध नें कंपोज किया है साथ ही इसका डायरेक्शन भी किया हैं। इस धांसू  गाने की कोरियोग्राफी शोबी ने की है। वहीं फिल्म को एटली ने डायरेक्ट किया है। शाहरुख खान स्टारर ‘जवान’ में नयनतारा, विजय सेतुपति, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा और सुनील ग्रोवर सहित कई स्टार्स ने अहम रोल प्ले किया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण का भी कैमियो है। ये फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

About Post Author