‘जवान’ ने की पीएम मोदी की जमकर तारीफ, सोशल मीडिया पर G20 की सफलता पर दी बधाई

KNEWS DESK – शाहरुख खान की फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा रही हैं| फिल्म देश ही में नहीं विदेश में भी अपना जादू चला रही है| इस बीच किंग खान ने भारत में हो रहे G20 शिखर सम्मेलन की सफलता पर पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई दी है। शाहरुख ने पीएम नरेंद्र मोदी के पोस्ट को रीपोस्ट कर उनकी जमकर तारीफ की।

नरेंद्र मोदी जी को दी बधाई

शाहरुख खान ने एक्स पर लिखा, “भारत की G20 अध्यक्षता की सफलता और दुनिया के लोगों के बेहतर भविष्य के लिए राष्ट्रों के बीच एकता को बढ़ावा देने के लिए माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को बधाई। इस वजह से हर भारतीय के दिल में सम्मान और गर्व की भावना है। सर, आपके नेतृत्व में हम अलगाव में नहीं बल्कि एकता में समृद्ध होंगे। एक पृथ्वी, एक परिवार, एक भविष्य।”

फिल्म में शाहरुख का एक मोनोलॉग

हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख खान की ‘जवान’ कई गंभीर मुद्दों को छूती नजर आई है। इनमें किसान की आत्महत्या, स्वास्थ्य सेवा प्रणाली जैसे मुद्दे प्रमुख हैं। फिल्म में शाहरुख का एक मोनोलॉग भी है जिसमें वह वोट डालने से पहले सवाल करने की बात कहते हुए दिखते हैं, वह भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फिल्म में शाहरुख कहते हैं कि जनता किसी को भी वोट देने से पहले, यह सवाल पूछे कि वे अगले पांच वर्षों में देश, बेरोजगारी, शिक्षा, स्वास्थ्य के लिए क्या करेंगे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है।

200 करोड़ का आंकड़ा पार कर रचा इतिहास

फिल्म ने महज तीन दिनों में ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर इतिहास रच दिया है। उम्मीद है कि रविवार को फिल्म रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर सकती है। अगर यह फिल्म चौथे दिन 80 करोड़ का कलेक्शन करती है तो जवान हिंदी सिनेमा के इतिहास में पहले वीकएंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी।

About Post Author