जैस्मिन भसीन और अली गोनी का हुआ ब्रेकअप! एक्ट्रेस ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

KNEWS DESK – जैस्मिन भसीन और अली गोनी की जोड़ी भारतीय टेलीविजन के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक है। ‘बिग बॉस 14’ में उनकी दोस्ती ने प्यार का रूप लिया, और तब से यह जोड़ी फैंस के दिलों पर राज कर रही है। दोनों एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार को सबके सामने जाहिर करने में कभी हिचकिचाते नहीं हैं, जिससे उनके फैंस भी उन्हें और अधिक पसंद करते हैं। लेकिन हाल ही में जैस्मिन द्वारा किए गए एक पोस्ट ने उनके रिश्ते पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

Jasmine Bhasin And Aly Goni Broke Up After years of Dating Know The Truth - जैस्मिन भसीन ने अली गोनी से किया ब्रेकअप! एक्ट्रेस ने लिखा क्रिप्टिक पोस्ट

जैस्मिन भसीन ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

हाल ही में, जैस्मिन भसीन ने अपने एक्स हैंडल पर एक ऐसा पोस्ट किया, जिसने उनके फैंस के बीच हलचल मचा दी। पोस्ट में उन्होंने लिखा, “प्यार के बारे में अजीब बात है, जब ये जा रहा होता है तो इसका एहसास ज्यादा होता है !!” इस क्रिप्टिक मैसेज ने फैंस को चिंता में डाल दिया, और लोग अनुमान लगाने लगे कि क्या जैस्मिन और अली का रिश्ता टूटने की कगार पर है। इस पोस्ट के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर ब्रेकअप की अफवाहें फैलने लगीं।

fallback

जैस्मिन ने अफवाहों पर लगाई लगाम

जैस्मिन भसीन ने अपने पहले पोस्ट के वायरल होने के बाद, एक और ट्वीट के माध्यम से अफवाहों को खारिज कर दिया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “चलिए याद रखें कि शेयर की गई हर चीज किसी की असलियत को नहीं दिखाती है। पोस्ट और कोट्स रेंडम थॉट्स भी हो सकते हैं, किसी की लाइफ की झलक नहीं। जज करना बंद करें और अनुमान लगाना भी। इसके बजाय काइंड बने और समझ फैलाएं। #StopAssuming #SpreadKindness”इस जवाब ने साफ कर दिया कि उनके और अली गोनी के बीच सबकुछ ठीक है और फैंस को अफवाहों पर ध्यान नहीं देना चाहिए।

fallback

फैन्स ने किया रिएक्ट 

जैस्मिन के इस ट्वीट के बाद, फैंस ने उन्हें भरपूर समर्थन दिया। एक फैन ने लिखा, “बस नफरत करने वालों को अनदेखा करें और बाइट साइड पर ध्यान दें।” वहीं, एक अन्य फैन ने कहा, “उन्हें अनदेखा करें जैस। कुछ लोग हमेशा हर चीज में नकारात्मकता ढूंढते हैं। लेकिन हम आप दोनों से प्यार करते हैं। #JasLyians की ओर से आपको ढेर सारा प्यार और सकारात्मकता भेज रहा हूं।जैस्मिन और अली की जोड़ी को उनके फैंस बेहद प्यार करते हैं, और फैंस के इस समर्थन से यह जाहिर होता है कि वे अफवाहों से प्रभावित नहीं होंगे।

अफवाहें छोड़ें, प्यार फैलाएं

जैस्मिन भसीन और अली गोनी की जोड़ी ने कई दिलों को जीता है, और उनकी केमिस्ट्री फैंस को आकर्षित करती है। हालांकि, सोशल मीडिया पर फैली अफवाहों ने उनके रिश्ते को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए थे, लेकिन जैस्मिन के स्पष्ट और सशक्त जवाब ने स्थिति को साफ कर दिया।

यह भी पढ़ें – एक्स हसबैंड की सगाई के बीच शख्स ने किया सामंथा रुथ प्रभु को प्रपोज, एक्ट्रेस ने भी किया रिएक्ट

About Post Author