ईशान खट्टर का बोल्ड फोटोशूट सोशल मीडिया पर छाया, फैंस बोले- ‘हॉलीवुड में होना चाहिए’

KNEWS DESK – बॉलीवुड के उभरते हुए स्टार ईशान खट्टर अपनी दमदार एक्टिंग के लिए तो जाने ही जाते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा कर दिखाया है जिसने उनके फैंस को हैरान कर दिया है। हाल ही में ईशान ने एक बेहद बोल्ड और सेमी-न्यूड फोटोशूट कराया है, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। डर्टी मैगजीन के लिए कराए गए इस फोटोशूट में ईशान ने अपने हॉट अंदाज से फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं।

ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो में ईशान की मदमस्त अदाएं

इस वायरल वीडियो में ईशान खट्टर ब्लैक एंड व्हाइट थीम में नजर आ रहे हैं, जिसमें उन्होंने अपने सेंसुअस अंदाज से सभी को दीवाना बना दिया है। वीडियो की शुरुआत में ईशान अपनी टी-शर्ट उतारते नजर आते हैं और फिर धीरे-धीरे अपने परफेक्ट एब्स और बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए दिखते हैं। जैसे ही वह अपनी पैंट उतारते हैं, वीडियो का हॉटनेस लेवल और भी बढ़ जाता है।

पलंग पर दिए न्यूड शॉट्स

वीडियो में ईशान खट्टर को एक हॉस्पिटल के बेड पर सेंसुअस पोज देते हुए देखा जा सकता है। हर शॉट को इतनी बारीकी से फिल्माया गया है कि फैंस के लिए उनकी बॉडी से नजरें हटाना मुश्किल हो गया। इस फोटोशूट में ईशान ने अपने लुक और स्टाइल से फैंस को चौंका दिया है, जिसे देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

फैंस के दिलों पर छाया ईशान का नया अवतार

ईशान खट्टर का यह नया अवतार देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस ने इस फोटोशूट पर कई मजेदार और तारीफ भरे कमेंट किए। एक फैन ने लिखा, “आपको हॉलीवुड में होना चाहिए!” वहीं, एक अन्य ने कहा, “इस हॉटनेस के आगे रणवीर सिंह और फवाद खान भी फेल हैं।”

ईशान का करियर और फैन फॉलोइंग

ईशान खट्टर ने 2018 में फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में कदम रखा और तब से उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से काफी फैन फॉलोइंग बना ली है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अपने फैन्स के साथ दिलचस्प तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। इस बार का यह फोटोशूट उनके करियर का एक अलग ही पहलू दर्शाता है, जहां उन्होंने अपनी बोल्डनेस और आत्मविश्वास से सभी को प्रभावित किया है।

ईशान का यह नया अवतार साबित करता है कि वह एक वर्सटाइल अभिनेता हैं, जो हर तरह के किरदार और फोटोशूट को अपने अंदाज में निभाने का दम रखते हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.