ईशान खट्टर को बॉलीवुड से हॉलीवुड तक कई चुनौतियों का करना पड़ा सामना, कहा – ‘मुझे लगातार यही सुनना पड़ता है…’

KNEWS DESK – ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले ईशान खट्टर ने बहुत कम समय में खुद को इंडस्ट्री और फैंस के बीच एक शानदार अभिनेता के रूप में स्थापित कर लिया है। अपने छह साल के करियर में, ईशान ने न केवल बॉलीवुड में जगह बनाई, बल्कि अब हॉलीवुड तक का सफर भी तय कर लिया है। हाल ही में, ईशान खट्टर ने निकोल किडमैन के साथ हॉलीवुड वेब सीरीज़ ‘द परफेक्ट कपल’ में काम किया। इस सीरीज़ में उनके किरदार और अभिनय को क्रिटिक्स और दर्शकों से खूब सराहना मिली।

Watch | Ishaan Khatter and team on ‘Pippa’: Patriotism is not about hating  somebody else

बॉलीवुड में चुनौतियां और यंग लुक की गलतफहमी

हालांकि, जहां ईशान को अपनी एक्टिंग स्किल्स के लिए प्रशंसा मिली, वहीं उन्होंने बॉलीवुड में अपने यंग लुक के चलते एक बड़ी चुनौती का भी सामना किया। एक इंटरव्यू में ईशान ने खुलासा किया कि उनका यंग लुक अक्सर उनके करियर में टाइपकास्टिंग का कारण बनता है। ईशान का कहना है, “मुझे सबसे ज्यादा ये फीडबैक मिला है कि मैं बहुत यंग दिखता हूं, जिसकी वजह से कई बार मुझे परिपक्व और जटिल किरदार निभाने के मौके नहीं मिलते।”

ईशान ने यह भी स्वीकार किया कि बॉलीवुड में यंग चेहरों के लिए गहरे और कॉम्प्लेक्स किरदार कम लिखे जाते हैं, जिससे उन्हें अपनी अभिनय क्षमता दिखाने के सीमित मौके मिले हैं। हालांकि, वे खुद को खुशकिस्मत मानते हैं कि उनके शुरुआती करियर में ही उन्हें माजी मजीदी और मीरा नायर जैसे टैलेंटेड डायरेक्टर्स के साथ काम करने का मौका मिला।

हर इंडस्ट्री में नाम कमाने की चाहत

ईशान का सपना सिर्फ बॉलीवुड तक सीमित नहीं है। वे अलग-अलग इंडस्ट्रीज़ में काम करने के इच्छुक हैं, चाहे वह बॉलीवुड हो या हॉलीवुड। उन्होंने कहा, “मेरा लक्ष्य कभी भी सिर्फ एक इंडस्ट्री में नाम कमाने का नहीं रहा। मैं जहां भी अच्छे काम के मौके मिलते हैं, वहां काम करना चाहता हूं। मैंने हमेशा डाइवर्सिटी की तलाश की है और मैं हर मौके का पूरा फायदा उठाने की कोशिश करूंगा।”

उनका मानना है कि एक अभिनेता के तौर पर उनके लिए यह एक आदर्श शुरुआत है और वह आने वाले समय में भी अलग-अलग तरह के प्रोजेक्ट्स से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

भविष्य की योजनाएं

ईशान ने अपने करियर के इस मुकाम पर पहुंचकर ये साबित कर दिया है कि मेहनत और टैलेंट से इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई जा सकती है। आने वाले समय में ईशान कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स में नजर आ सकते हैं। उनका जुनून और नई चीजें सीखने की चाहत उन्हें हमेशा प्रेरित करती है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.