पति नूपुर शिखरे संग रोमांटिक हुईं ईरा खान, फोटो शेयर कर दिखाई हनीमून की झलकियां

KNEWS DESK – बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की लाडली बेटी ईरा खान ने 3 जनवरी को अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे संग कोर्ट मैरिज की थी| जिसके बाद कपल ने उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग की है। दोनों की शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हुए। इसके बाद इस कपल ने मुंबई में रिसेप्शन दिया, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की थी। हाल ही में ईरा अपने पति नूपुर साथ हनीमून मानाने बाली गयी है, जहां से उन्होंने पति संग रोमांटिक फोटो शेयर की है|

Aamir Khan Daughter Ira Khan Secret Honeymoon with Boyfriend Nupur Shikhare  - YouTube

ईरा ने शेयर की तस्वीरें 

ईरा खान ने आज 25 जनवरी को अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर पति नूपुर शिखरे के साथ अपनी हनीमून डायरी से तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में ईरा रेड बिकिनी में कंधे पर तौलिया लपेटे हुए सेल्फी लेते नजर आ रही हैं। इसके बाद उनके पति नूपुर भी कोजी पोज देते दिख रहे हैं।

ईरा ने दो फोटो शेयर की हैं। पहली फोटो में वह अकेले सेल्फी लेती दिख रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में रेड-रेड लिखा है। दूसरी फोटो में उनके साथ नूपुर नजर आ रहे हैं।

इससे पहले भी ईरा ने सोशल मीडिया पर हनीमून के लिए जाते हुए फ्लाइट और मस्ती करते हुए अपनी कई तस्वीरें शेयर की थीं।

कपल ने की क्रिश्चियन वेडिंग

ईरा खान और नूपुर शिखरे एक-दूसरे को लगभग दो सालों से डेट कर रहे थे। ईरा के पति सेलिब्रिटी और आमिर के फिटनेस ट्रेनर रह चुके हैं। इस कपल ने साल 2022 में सगाई की थी और साल 2024 के 3 जनवरी को दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली। इसके बाद ईरा और नुपूर की उदयपुर में तीन दिनों तक डेस्टिनेशन वेडिंग चली। कपल ने मेहंदी, हल्दी और संगीत सेरेमनी के बाद 10 जनवरी को क्रिश्चियन वेडिंग वेडिंग की। फिर मुंबई आकर रिसेप्शन दिया।

यह भी पढ़ें – छत्तीसगढ़: कलेक्टर ने सिरगिट्टी एवं पेंड्री बाईपास का किया दौरा, प्रदूषण फैलाने वालों पर कठोर कार्रवाई के दिए निर्देश

About Post Author