Independence Day 2024: आजादी के 78वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देशभक्ति के रंग में रंगे बॉलीवुड स्टार्स, पोस्ट शेयर कर दी बधाई

KNEWS DESK – आज पूरा देश 78वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देशभक्ति के रंग में रंगा हुआ है। बच्चे, बूढ़े, सभी के चेहरे पर इस खास दिन की खुशी और गर्व झलक रहा है। इस महत्वपूर्ण अवसर पर बॉलीवुड के कई सितारों ने देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दीं और सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। आइए जानते हैं, किसने क्या कहा।

अक्षय कुमार: तिरंगे के सम्मान में

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने तिरंगे की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की और अपने दिल की बात कही। उन्होंने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, “हमारा झंडा हमेशा ऊंचा रहे और हमारा दिल गर्व से ऊंचा रहे। हमारी स्वतंत्रता को नमन। आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। जय हिंद।” अक्षय कुमार का यह संदेश देशभक्ति की भावना को और भी प्रबल बनाता है।

शाम कौशल: एक्शन डायरेक्टर की देशभक्ति

विक्की कौशल के पिता और मशहूर एक्शन डायरेक्टर शाम कौशल ने भी इस खास मौके पर अपनी शुभकामनाएं दीं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर झंडे की एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं, जय हिंद।” उनका यह संदेश उनके फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है।

सोनू सूद: एक खास अंदाज में स्वतंत्रता दिवस

अभिनेता सोनू सूद ने स्वतंत्रता दिवस को खास अंदाज में मनाया। उन्होंने एक्स पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए इस दिन की झलकियां साझा कीं। सोनू सूद का यह वीडियो उनके फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

https://x.com/SonuSood/status/1823936604538388634

हेमा मालिनी: गर्व से भरा संदेश

अभिनेत्री हेमा मालिनी ने भी एक्स पर अपनी शुभकामनाएं साझा कीं। उन्होंने लिखा, “राष्ट्र आज, 15 अगस्त को गर्व से हमारी स्वतंत्रता की 78वीं वर्षगांठ मना रहा है। इस खुशी के अवसर पर, मैं आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं देती हूं!”

https://x.com/dreamgirlhema/status/1823912081785016334

कंगना रनौत: तिरंगे के साथ तस्वीर

बॉलीवुड की बेबाक अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी इस मौके पर तिरंगा झंडा लहराते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की। कंगना का यह अंदाज उनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है और उनकी पोस्ट पर बधाइयों की बाढ़ आ गई है।

अनुपम खेर: याद दिलाया बलिदान

इस मौके पर अभिनेता अनुपम खेर ने एक वीडियो मैसेज जारी किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की बधाई एवं हार्दिक शुभकामनाएं। हमारी आज की स्वतंत्रता के लिए, हमारे बीते हुए कल में बहुत सारे जाने पहचाने और बहुत सारे अनजान लोगों का बलिदान है, त्याग है। उन्हें याद रखना बहुत जरूरी है। जय हिन्द। जय भारत!”

About Post Author