IIFA 2024 : डांस रिहर्सल के दौरान मिस्ट्री मैन साथ नजर आईं कृति सेनन, फैन्स लगा रहे हैं कयास

KNEWS DESK – बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कृति सेनन एक बार फिर सुर्खियों में हैं, और इस बार वजह है उनका एक मिस्ट्री मैन के साथ वायरल हो रहा वीडियो। हाल ही में IIFA 2024 के लिए डांस रिहर्सल के दौरान कृति सेनन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक ब्लैक हुडी पहने शख्स के साथ बातचीत और मस्ती करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को IIFA के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया, जिसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कयास लगाना शुरू कर दिए कि यह मिस्ट्री मैन कौन हो सकता है।

फैंस के बीच इस मिस्ट्री मैन की पहचान को लेकर काफ़ी चर्चा हो रही है। कई फैंस ने कयास लगाया है कि यह व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि अभिनेता शाहिद कपूर हैं। फैंस के कमेंट्स से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि कृति सेनन और शाहिद कपूर की जोड़ी को लोग फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट किया, “राजपूत शाहिद कपूर”, जबकि दूसरे ने लिखा, “आर्यन और सिफ्रा वापस आ गए हैं”। गौरतलब है कि कृति सेनन और शाहिद कपूर आखिरी बार सुपरहिट फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में नजर आए थे, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी।

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का सीक्वल आने को तैयार

इस वायरल वीडियो के बाद कृति सेनन ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में इस बात की पुष्टि की कि उनकी सुपरहिट फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का सीक्वल जल्द ही दर्शकों के सामने आएगा। उन्होंने बताया कि फिल्म का सीक्वल अभी लेखन के चरण में है और वह और शाहिद दोनों ही इसके लिए काफी उत्साहित हैं। फैंस के बीच इस खबर के बाद एक अलग ही जोश देखने को मिला है, क्योंकि कृति और शाहिद की जोड़ी को रोमांटिक ड्रामा में काफी पसंद किया गया था।

IIFA 2024 के लिए कृति का जोश

जहां एक तरफ ‘तेरी बातों में…’ के सीक्वल की खबरें उत्साहित कर रही हैं, वहीं दूसरी तरफ IIFA 2024 में कृति सेनन की डांस परफॉर्मेंस का भी फैंस को इंतजार है। वायरल हो रहे इस वीडियो में कृति ब्लैक डांस रिहर्सल आउटफिट में दिख रही हैं और पूरी तरह से जोश में नजर आ रही हैं। इस वीडियो ने न सिर्फ उनके डांस मूव्स बल्कि उनके और मिस्ट्री मैन की केमिस्ट्री को भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बना दिया है।

कृति के करियर की बात करें तो वह लगातार नए प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। शाहिद कपूर के साथ उनकी केमिस्ट्री और ऑनस्क्रीन मैजिक ने फैंस को पहले भी प्रभावित किया है, और अब दोबारा ये जोड़ी बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है।

फैंस अब बेसब्री से ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के सीक्वल और कृति सेनन की IIFA 2024 परफॉर्मेंस का इंतजार कर रहे हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.