‘कुछ नया कहने को है नहीं तो…’, ऐश्वर्या- अभिषेक के तलाक की खबरों के बीच अमिताभ बच्चन ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

KNEWS DESK- हाल ही में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के अलग होने की अफवाहें सोशल मीडिया और पब्लिक इवेंट्स पर छाई रही हैं। दोनों को कई बार विभिन्न आयोजनों पर अलग-अलग स्पॉट किया गया, जिससे फैंस और मीडिया में यह चर्चा तेज हो गई कि उनके रिश्ते में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इस बीच, अमिताभ बच्चन ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देने के लिए एक पोस्ट साझा किया है, जो उनके शीतल और सारगर्भित तरीके से प्रतिक्रिया देने का तरीका प्रतीत होता है।

अमिताभ बच्चन का इशारा

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में ‘कौन बनेगा करोड़पति 16’ के सेट से एक बीटीएस फोटो साझा की है, जिसमें वह अपने मुंह पर हाथ रखे हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए बिग बी ने एक्स पर लिखा, कुछ नया कहने को है नहीं, तो। यह पोस्ट उन ट्रोलर्स और सोशल मीडिया यूजर्स के लिए एक कड़ी प्रतिक्रिया मानी जा रही है, जो ऐश्वर्या और अभिषेक के रिश्ते को लेकर अटकलें लगा रहे थे।

अमिताभ बच्चन का ब्लॉग पोस्ट

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर भी एक भावुक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने ‘केबीसी’ के प्रतियोगियों की परिस्थितियों पर विचार किया। उन्होंने लिखा, जो कमजोर हैं फिर भी मजबूत दिल वाले हैं। आप केबीसी में प्रतियोगियों के जीवन और परिस्थितियों से खुद को दूर नहीं कर सकते हैं। हम एक ऐसी दुनिया में रहते हैं, जो उनकी दुनिया से काफी अलग है। हमें उनके अस्तित्व का कोई एहसास नहीं है, लेकिन जब दोनों मिलते हैं, तो उस समय में हमारे सामने वास्तविकता का विस्फोट होता है।

अमिताभ बच्चन ने पहले भी सोशल मीडिया पर फैंस और ट्रोलर्स को शिक्षा देने का प्रयास किया है। हाल ही में, उन्होंने एक वायरल वीडियो पर कड़ी प्रतिक्रिया दी थी, जिसमें एक व्यक्ति ने कहा था कि बगैर शादी के एक महिला परिवार के लिए बोझ होती है, इसी तरह बेरोजगार युवक भी बोझ जैसा होता है। इस पर अमिताभ बच्चन ने कड़ी फटकार लगाई और समाज के प्रति अपनी स्पष्ट राय व्यक्त की।

आने वाली फिल्में

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्मों में, वे रजनीकांत के साथ फिल्म ‘वेट्टैयन’ में नजर आएंगे। यह जोड़ी 32 साल बाद स्क्रीन पर एक साथ वापसी करेगी, जो कि फैंस के लिए एक खास आकर्षण का कारण बनेगा।

About Post Author