‘मैंने काले हिरण को नहीं मारा…’ जान से मारने की मिल रही धमकियों के बीच सलमान खान का पुराना वीडियो वायरल

KNEWS DESK –  बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार फिल्मों या शोज के लिए नहीं, बल्कि मिल रही धमकियों के कारण। एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद से सलमान खान को लगातार नुकसान पहुंचाने की धमकियां मिल रही हैं। हालांकि, यह मामला कई साल पुराना है, लेकिन अब यह फिर से चर्चा में आ गया है। सलमान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से जान से मारने की धमकियां मिली हैं, जिसे लेकर उनकी सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। बावजूद इसके, सलमान अपने काम पर पूरी तरह से फोकस कर रहे हैं और अपनी फिल्मों के साथ-साथ रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं।

लॉरेंस बिश्नोई और सलमान खान के बीच विवाद की जड़ काला हिरण, ब्लैक मार्केट  में इतने में बिका - News18

वायरल वीडियो ने काला हिरण मामले को फिर किया जीवित

इसी बीच सोशल मीडिया पर 2008 का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान काला हिरण शिकार मामले पर अपने विचार व्यक्त करते नजर आ रहे हैं। यह मामला 1998 में शुरू हुआ, जब सलमान खान पर फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान काले हिरण के शिकार का आरोप लगा था। उनके साथ इस मामले में सैफ अली खान, तब्बू और सोनाली बेंद्रे भी आरोपी थे। यह केस करीब 26 सालों तक चला और सलमान को कई बार गिरफ्तार किया गया और फिर जमानत पर रिहा कर दिया गया।

सलमान का बयान: “मैंने काले हिरण को नहीं मारा”

वायरल वीडियो में सलमान ने काला हिरण शिकार का आरोप नकारते हुए कहा, “मैंने काले हिरण को नहीं मारा।” जब इंटरव्यूअर ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें पता था कि काला हिरण लुप्तप्राय प्रजाति है, तो सलमान ने जवाब दिया कि अगर उन्हें यह पता होता तो वे ऐसा कभी नहीं करते। उन्होंने इस मामले की जिम्मेदारी भी खुद पर ली, लेकिन अपने किसी साथी पर आरोप नहीं लगाया। सलमान ने जेल में बिताए अपने समय को मजाकिया लहजे में “मजेदार” बताया, जिससे वीडियो ने लोगों के बीच फिर से चर्चा छेड़ दी है।

धमकियों का सामना और काम में व्यस्तता

हाल ही में सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से एक धमकी भरा मैसेज मिला था, जिसमें कहा गया था कि उन्हें 5 करोड़ रुपये देकर दुश्मनी खत्म करनी होगी। हालांकि, बाद में पुलिस को उसी व्यक्ति से एक और मैसेज मिला कि वह धमकी गलती से भेजी गई थी। बावजूद इसके, सलमान की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है।

इन धमकियों के बावजूद सलमान खान पूरी तरह से अपने काम पर फोकस कर रहे हैं। वह इस समय ‘बिग बॉस 18’ की होस्टिंग कर रहे हैं और साथ ही अपनी आगामी फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगी, और यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होने की उम्मीद है।

फैंस का समर्थन और सलमान का धैर्य

सलमान खान के फैंस हमेशा की तरह इस बार भी उनके साथ खड़े हैं। सोशल मीडिया पर फैंस ने सलमान को निर्दोष बताते हुए उनका समर्थन किया है। वे इस बात पर जोर दे रहे हैं कि सलमान ने अपने काम और कड़ी मेहनत से जो मुकाम हासिल किया है, उसे कोई धमकी या विवाद कम नहीं कर सकता।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.