श्रीदेवी के जन्मदिन पर भावुक हुए पति बोनी कपूर, एक्ट्रेस की फोटो शेयर कर लिखी ये बात

KNEWS DESK – बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार, श्रीदेवी, जिन्हें सिनेमा जगत में चांदनी के नाम से भी जाना जाता है, ने अपने पांच दशक लंबे करियर में सिनेमा की दुनिया पर एक अमिट छाप छोड़ी है। 13 अगस्त 1963 को जन्मी श्रीदेवी ने बहुत कम उम्र में अभिनय की दुनिया में कदम रखा और अपनी कला के दम पर साउथ से लेकर हिंदी सिनेमा तक का सफर तय किया। उनकी प्रतिभा और कला का जादू ऐसा था कि दर्शक उन्हें आज भी दिल से याद करते हैं।

श्रीदेवी से दिल की बात कहने में बोनी को लगे थे 12 साल!

श्रीदेवी: एक संपूर्ण कलाकार

श्रीदेवी का सिनेमा करियर महज चार साल की उम्र में शुरू हुआ था। उनकी मासूमियत और अभिनय की क्षमता ने उन्हें जल्द ही बड़े पर्दे का सितारा बना दिया। चाहे वह ‘सदमा’ में एक मासूम बच्ची का किरदार हो या फिर ‘चांदनी’ में एक खुशमिजाज और प्रेम में डूबी नायिका का, श्रीदेवी ने हर किरदार में अपनी एक खास छाप छोड़ी। उनकी अदाकारी इतनी जीवंत और स्वाभाविक थी कि दर्शक उनके साथ हंसते और रोते थे।

बोनी कपूर का इमोशनल ट्रिब्यूट

श्रीदेवी के निधन के तीन साल बाद, उनके पति बोनी कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी दिवंगत पत्नी को याद करते हुए एक प्यारा पोस्ट साझा किया। इस पोस्ट में उन्होंने श्रीदेवी की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की और लिखा, “हैप्पी बर्थडे मेरी जान।” बोनी का यह इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया, और उनके इस प्यार भरे ट्रिब्यूट पर फैंस और सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

फैंस के दिलों में बसीं श्रीदेवी

श्रीदेवी के जन्मदिन के मौके पर फैंस ने उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर उनके पुराने पलों को साझा किया। कई फैंस ने उनकी तस्वीरों पर भावुक कमेंट्स किए, जिससे यह साबित होता है कि श्रीदेवी आज भी उनके दिलों में जिंदा हैं। एक फैन ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे हवा हवाई, हम आपको याद करते हैं,” जबकि दूसरे ने कहा, “वह हमेशा बेस्ट रहेंगी।”

Sridevi Birth Anniversary

श्रीदेवी की विरासत

श्रीदेवी का योगदान सिनेमा जगत में अमूल्य है। उनके द्वारा निभाए गए किरदारों ने उन्हें हमेशा के लिए अमर बना दिया है। उनकी फिल्मों और अदाकारी का जादू आज भी बरकरार है और नई पीढ़ी के लिए प्रेरणास्त्रोत बना हुआ है। श्रीदेवी भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें और उनके द्वारा निभाए गए किरदार हमेशा दर्शकों के दिलों में ज़िंदा रहेंगे। बोनी कपूर का यह ट्रिब्यूट और फैंस की भावनाएं इस बात का सबूत हैं कि श्रीदेवी की विरासत को कोई मिटा नहीं सकता। चांदनी की तरह वह हमेशा हमारे दिलों में चमकती रहेंगी|

About Post Author