ऋतिक-दीपिका की फाइटर की बॉक्स ऑफिस पर रफ़्तार हुई धीमी, जानें फिल्म के सातवें दिन का कलेक्शन

KNEWS DESK – ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी थी| दर्शंकों ने फिल्म को काफी पसंद किया है| फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत तो काफी अच्छी थी लेकिन अब जैसे-जैसे समय बीत रहा है, फिल्म की कमाई में गिरावट आ रही है| आपको फिल्म का कलेक्शन बताते हैं|

Fighter Box Office Collection Day 5 Hrithik Roshan Deepika Padukone Film  fifth day Monday Collection | Fighter Box Office Collection Day 5: मंडे को  बॉक्स ऑफिस पर लड़खड़ाई 'फाइटर', घट गई ऋतिक-दीपिका

डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर फाइटर का कलेक्शन 

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर की शुरुआत 24 करोड़ के साथ हुई थी। दीपिका-ऋतिक के स्टारडम के मुकाबले इस फिल्म की ओपनिंग काफी कम थी। हालांकि, वीकेंड पर फिल्म ने जोर पकड़ा और तीन दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर पार कर गयी।

फाइटर का सातवें दिन का कलेक्शन 

अब फिल्म की कमाई हर दिन घट रही है और 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए मूवी को मशक्कत करनी पड़ रही है। मंगलवार को बॉक्स ऑफिस पर जहां इस फिल्म ने 7.75 करोड़ के करीब घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस किया था, तो वहीं बुधवार को मूवी का कलेक्शन और भी ज्यादा घट गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार को रिलीज के सातवें दिन महज 6.35 करोड़ का कारोबार किया है।

फाइटर का एक हफ्ते का कलेक्शन 

इंडिया नेट कलेक्शन- 140.35 करोड़ रुपए

इंडिया ग्रॉस कलेक्शन- 160.8 करोड़ रुपए

हिंदी बुधवार कलेक्शन- 6.35 करोड़ रुपए

एक हफ्ते में 200 करोड़ के क्लब में शामिल नहीं हो पाई फाइटर 

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की केमिस्ट्री को पहली बार साथ देखने के लिए फैंस बेहद ही उत्सुक थे। इस फिल्म ने सात दिनों में डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर अब तक सिर्फ 140.35 करोड़ का बिजनेस किया है।

स्टारकास्ट 

फाइटर में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के अलावा अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर और संजीदा शेख ने भी अहम भूमिका निभाई थी। अगर फाइटर ने वीकेंड पर रफ्तार नहीं पकड़ी तो इस मूवी के लिए घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ के क्लब में शामिल होना भी बेहद मुश्किल हो जाएगा।

यह भी पढ़ें – Budget 2024: निर्मला सीतारमण का बजट भाषण- ‘हर महीने 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी’

About Post Author