ऋतिक-दीपिका की ‘फाइटर’ ने वर्ल्डवाइड उड़ाया गर्दा, 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने के करीब है फिल्म

KNEWS DESK – ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की शानदार केमेस्ट्री वाली फिल्म फाइटर ने डोमेस्टिक आंकड़ों के साथ ही वर्ल्डवाइड बिजनेस में भी कमाल किया है। कलेक्शन ग्राफ में उतार-चढ़ाव होने के बावजूद यह मूवी दुनियाभर में रफ्तार से आगे बढ़ रही है। फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है और अब फिल्म जल्द ही 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है|

Fighter box office Day 7 Hrithik Roshan and Deepika Padukone film earns Rs  140 crore in India - India Today

ऋतिक रोशन की फाइटर

फिल्म ‘फाइटर’ इंडियन एयरफोर्स पर आधारित मूवी है, जिसमें पुलवामा की घटना को दिखाया गया है। फिल्म को न सिर्फ देश में, बल्कि विदेश में भी पसंद किया जा रहा है। मूवी को क्रिटिक्स का भी ठीकठाक रिस्पांस मिला। फिल्म ने एक हफ्ते के अंदर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। अब ‘फाइटर’ की उड़ान और ऊंची हो गई है।

300 करोड़ के क्लब में जल्द होगी शामिल 

फाइटर फिल्म को बनाने वाले डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद हैं, जिन्होंने ‘जवान’ और ‘पठान’ जैसी फिल्में बनाई थीं। लोगों को उम्मीद थी कि ‘फाइटर’ भी इन फिल्मों की तरह ही धुआंधार कलेक्शन करेगी। हालांकि, ऐसा हुआ नहीं। लेकिन फाइटर की अब तक की कमाई भी देखने लायक रही है। फिल्म क्रिटिक मनोबाला विजयबालन ने इस मूवी के 9वें दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन ग्राफ शेयर किया है।

क्रिटिक ने शेयर किया कलेक्शन 

मनोबाला विजयबालन के ट्वीट के मुताबिक, ‘फाइटर’ ने रिलीज के दूसरे शुक्रवार को मात्र 9.75 करोड़ का कलेक्शन किया। हालांकि, इससे फिल्म का कुल आंकड़ा 272.51 करोड़ हो गया है। जिस रफ्तार से फिल्म कमाई कर रही है, उसे देख यह कहना गलत नहीं होगा कि 300 करोड़ कमाने तक ‘फाइटर’ को एक हफ्ते का समय लगेगा।

‘फाइटर’ का डे वाइज कलेक्शन

कलेक्शन डे कलेक्शन (करोड़ में)
पहला दिन 36.04
दूसरा दिन 64.57
तीसरा दिन 56.19
चौथा दिन 52.74
पांचवां 16.33
छठा दिन 14.95
सातवां दिन 11.70
आठवां दिन 10.24
नौवां दिन 9.75
टोटल 272.51

स्टार कास्ट

इस फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर भी मुख्य रोल में हैं। इसके अलावा चर्चित एक्टर्स अक्षय ओबरॉय, करण सिंह ग्रोवर और संजीदा शेख की एक्टिंग भी देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें – लड़कों में दिलचस्पी रखते हैं अभिषेक कुमार ! नावेद सोल के इस स्टेटमेंट पर भड़के एक्टर, दे डाली धमकी

About Post Author