बुलबुल में कैसे शूट हुआ था तृप्ति डिमरी का रेप सीन, राहुल बोस ने किया खुलासा

KNEWS DESK – हिंदी सिनेमा के प्रतिभाशाली अभिनेताओं में शुमार राहुल बोस अपनी नई फिल्म “बर्लिन” के प्रमोशन के दौरान एक पुराने अनुभव को साझा करते हुए सुर्खियों में आए हैं। उन्होंने 2020 में रिलीज़ हुई अनुष्का शर्मा निर्मित फिल्म “बुलबुल” के रेप सीन पर खुलकर बात की। “बुलबुल” एक हॉरर-थ्रिलर थी, जिसने अपनी अनूठी कहानी और शानदार अभिनय के जरिए दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए थे। इस फिल्म में तृप्ति डिमरी, अविनाश तिवारी, पाउली दाम और राहुल बोस ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई थीं। खासतौर से फिल्म में दिखाए गए रेप सीन ने दर्शकों को झकझोर कर रख दिया था।

Rahul Bose Tripti Dimri Rape Scene Bulbul Shoot BTS kissa | Jansatta

राहुल बोस और तृप्ति डिमरी के बीच का विश्वास

फिल्म “बुलबुल” में राहुल बोस ने जुड़वां भाइयों की भूमिका निभाई थी, और दोनों भाइयों के किरदार द्वारा तृप्ति डिमरी के कैरेक्टर बुलबुल के साथ रेप का एक सीन फिल्माया गया था। यह सीन फिल्म के सबसे कठिन और संवेदनशील दृश्यों में से एक था। हाल ही में राहुल बोस ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि इस सीन की शूटिंग से पहले वह तृप्ति डिमरी के साथ संवाद में थे, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वह इस दृश्य को लेकर सहज महसूस करें।

राहुल ने साझा किया कि शूट से पहले उन्होंने तृप्ति को एक ‘सेफ वर्ड’ (सुरक्षित शब्द) दिया था, जिसे वह सीन के दौरान उपयोग कर सकती थीं यदि वह असहज महसूस करतीं। यह शब्द था ‘राहुल’। उन्होंने तृप्ति से कहा था, “अगर यह दृश्य तुम्हें ट्रिगर करता है, तो बस ‘राहुल’ कहना और मैं तुरंत रुक जाऊंगा।” यह सेफ वर्ड इस बात का संकेत था कि वह किसी भी पल दृश्य को रोक सकती हैं और खुद को सुरक्षित महसूस कर सकती हैं।

प्रोफेशनलिज़्म और संवेदनशीलता का मेल

राहुल बोस ने सीन की तैयारी और शूटिंग के दौरान तृप्ति के साथ उनके रिश्ते को बेहद सम्मानजनक और प्यारा बताया। उन्होंने कहा कि “तृप्ति बहुत मजबूत, केंद्रित और प्रतिभाशाली हैं। उनके साथ काम करना बेहद खुशी की बात थी। हमारा रिश्ता बहुत दयालु और मजेदार था।” राहुल बोस ने यह भी स्वीकार किया कि जब कैमरा रोल करता, तो वह एक जानवर का रूप धारण कर लेते, लेकिन तृप्ति के साथ संवाद ने सुनिश्चित किया कि सीन की संवेदनशीलता को सही ढंग से संभाला जाए।

बुलबुल: एक अनूठी फिल्म

“बुलबुल” एक ऐसी महिला की कहानी है, जो अपने जीवन में हुए अन्याय का बदला चुड़ैल बनकर लेती है। यह फिल्म महिलाओं के प्रति होने वाले अत्याचार और समाज की पितृसत्तात्मक सोच पर सवाल उठाती है। फिल्म में रेप सीन दर्शकों के लिए एक बहुत ही मुश्किल घड़ी थी, लेकिन इसकी प्रस्तुति ने कहानी को और भी प्रभावशाली बना दिया।

आगामी प्रोजेक्ट्स

तृप्ति डिमरी की अभिनय यात्रा भी तेजी से आगे बढ़ रही है। उनकी अगली फिल्म “विक्की विद्या का वो वाला वीडियो” जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसमें वह राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा, वह “भूल भुलैया 3” में भी दिवाली के मौके पर अपनी अदाकारी का जादू बिखेरेंगी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.