‘घर वह है जहां दिल है’….सोनाक्षी सिन्हा के घर बेचने की वजह आई सामने, जानें क्या है मामला

KNEWS DESK – बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में अपने पति जहीर इकबाल के साथ शादी के दो महीने बाद एक बड़ा फैसला लिया है। सोनाक्षी और जहीर ने बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में सिविल मैरिज की थी, जिसे अब बेचने की खबर आई है। इस खबर ने उनके फैंस को चौंका दिया, लेकिन अब इस निर्णय के पीछे की वजह भी सामने आ गई है।

सोनाक्षी और जहीर की रोमांटिक फोटोज

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में पति जहीर के साथ कुछ रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में वे दोनों एक साथ मस्ती करते हुए और रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं। सोनाक्षी ने ये तस्वीरें अपने न्यूयॉर्क वेकेशन के दौरान खींची हैं। उन्होंने इन फोटोज के कैप्शन में लिखा है, “घर वह है जहां दिल है और दुनिया में कहीं भी मेरा दिल मेरे घर के साथ है।”

घर बेचने की वजह

अब यह स्पष्ट हो गया है कि सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पहले घर को क्यों बेचा। रिपोर्ट के अनुसार, सोनाक्षी ने जहीर द्वारा डेवलप की गई एक नई बिल्डिंग में नया घर खरीदा है। जहीर इकबाल का परिवार कंस्ट्रक्शन बिजनेस से जुड़ा हुआ है, और अब सोनाक्षी ने उनके इस प्रोजेक्ट में निवेश किया है।

https://www.instagram.com/p/C-_7C_6sblh/

सोनाक्षी और जहीर की नई शुरुआत

सोनाक्षी का यह कदम उनके और जहीर के बीच के रिश्ते की मजबूती को दर्शाता है। नए घर के साथ, जो कि जहीर की डेवलप की गई बिल्डिंग में है, यह जोड़ी अपने नए जीवन की शुरुआत करेगी। इस निर्णय ने उनके फैंस को भी यह उम्मीद दी है कि उनकी खुशियों का सफर इसी तरह जारी रहेगा।

About Post Author