कैंसर से जंग के बीच हिना खान ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, ‘आखिरी दिन’ की बात सुन घबराए फैंस

KNEWS DESK – पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान इस समय अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी लड़ाई लड़ रही हैं। उन्हें तीसरी स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर हो गया है और अब उनका इलाज जारी है। कुछ समय पहले उन्होंने अपने फैंस से अपनी हालत का जिक्र किया था, जिसने सभी को भावुक कर दिया। हिना ने खुद अपने बाल काट दिए ताकि जब कैंसर ट्रीटमेंट के दौरान बाल झड़ें, तो वो मानसिक रूप से कमज़ोर न पड़ें। अब हालात और भी गंभीर हो गए हैं—उनकी पलकों तक के बाल झड़ चुके हैं, और साइड इफेक्ट्स के चलते उनमें खड़े रहने तक की ताकत नहीं बची है।

हिना खान का क्रिप्टिक पोस्ट

हिना खान की हालिया पोस्ट ने फैंस को और भी चिंतित कर दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी बातें शेयर की हैं जो पढ़ने के बाद उनके चाहने वाले डर गए हैं। फैंस को अब लग रहा है कि हिना अपनी बीमारी के बारे में कुछ भयानक इशारे कर रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उनके इन पोस्ट्स ने हर किसी का दिल दहला दिया है।

‘ऐसे जियो जैसे ये आखिरी दिन हो’

हिना खान ने अपनी एक सन-किस्ड सेल्फी शेयर की, जिसमें वो समंदर के किनारे खड़ी नजर आ रही हैं। उनकी आंखें बंद हैं और चेहरे पर एक हल्की मुस्कान दिख रही है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा, “जैसा भी हो दिन, मैंने अब जीना सीख लिया… हर दिन ऐसे जियो जैसे कि ये तुम्हारा आखिरी हो।” उनकी इस बात ने उनके फैंस और शुभचिंतकों को चिंता में डाल दिया है। अचानक इस तरह की बातें करना, उनकी मानसिक और शारीरिक स्थिति को लेकर सवाल खड़े कर रहा है।

फैंस की चिंता और दुआएं

हिना खान का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। उनके चाहने वाले, जो हमेशा उनके साथ खड़े रहे हैं, अब और भी भावुक हो गए हैं। हिना के इस गंभीर संघर्ष को देखकर फैंस उनके लिए दुआएं कर रहे हैं और लगातार उन्हें हिम्मत दे रहे हैं। हर कोई हिना की जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहा है और भगवान से उनके स्वस्थ जीवन की प्रार्थना कर रहा है।

हिना की जिंदादिली का सबूत

हिना खान की इस कठिन यात्रा में भी उनकी जिंदादिली साफ नजर आती है। कैंसर जैसी भयानक बीमारी से जूझते हुए भी उन्होंने हार मानने की बजाय लड़ने का फैसला किया है। उनकी यह ताकत और जज्बा उनके फैंस के लिए भी एक प्रेरणा है। हिना खान ने अपनी जर्नी के हर छोटे-बड़े पल को शेयर करके दिखा दिया है कि कैसे मुश्किल हालातों में भी इंसान आगे बढ़ सकता है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.