हाई पोनीटेल, बोल्ड आई-मेकअप…प्रियंका चोपड़ा ने दिखाया अपना ग्लैमरस अंदाज, फिदा हुए फैंस

KNEWS DESK –  बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने जलवे बिखेर चुकीं प्रियंका चोपड़ा इन दिनों भारत में हैं और एक बार फिर से उन्होंने अपने ग्लैमरस लुक से सभी को हैरान कर दिया है। प्रियंका, जो अब ग्लोबल आइकन के रूप में पहचानी जाती हैं, मुंबई के एक ब्यूटी लाइन इवेंट में हिस्सा लेने के लिए भारत आई हुई हैं। इस इवेंट में उनका लुक और ज्वैलरी ने खूब सुर्खियां बटोरीं, जो निश्चित रूप से चर्चा का विषय बन गया है।

क्यों भारत आई हैं प्रियंका चोपड़ा

ब्यूटी लाइन के इवेंट में दिखी ‘बार्बी’ प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा ने इस ब्यूटी इवेंट के दौरान अपने फैशन सेंस को एक बार फिर से सबके सामने रखा। इस बार उन्होंने ‘बार्बी’ लुक को अपनाते हुए हल्की, लेकिन महंगी ज्वैलरी के साथ बेहद सजीले अंदाज में इवेंट की शोभा बढ़ाई। प्रियंका का यह लुक इंटरनेट पर वायरल हो गया, और उनके फैंस इस नए अवतार को देखकर बेहद खुश हैं।

ज्वैलरी की कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे

17 लाख की ज्वैलरी ने खींचा ध्यान

इवेंट के दौरान प्रियंका ने जो ज्वैलरी पहनी थी, उसकी कीमत सुनकर सबके होश उड़ गए। देसी गर्ल ने हल्के डिज़ाइन की एक ज्वैलरी सेट पहनी, जिसमें शामिल झुमकों की कीमत लगभग 9.50 लाख रुपये बताई जा रही है। पूरे ज्वैलरी सेट की कुल कीमत 17 लाख से अधिक है। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि प्रियंका ने अपने इस लुक से लोगों का ध्यान आकर्षित कर लिया।

प्रियंका चोपड़ा की खासियत

विविएन वेस्टवुड की ड्रेस ने लगाया चार चांद

प्रियंका चोपड़ा ने इस इवेंट के लिए ब्रिटिश डिज़ाइनर विविएन वेस्टवुड के 2010 कलेक्शन से एक खूबसूरत ड्रेस को चुना। यह ड्रेस न सिर्फ उनके स्टाइल को क्लासी बना रही थी, बल्कि उनके पूरे लुक को बेहद डिफरेंट और फैशनेबल भी बना रही थी। प्रियंका ने इस ड्रेस के साथ एक स्लीक हाई पोनीटेल, बोल्ड आई-मेकअप और मिनिमल एक्सेसरीज़ को चुना, जो कि उनके लुक को और भी अधिक ग्लैमरस बना रहा था।

17 लाख की पहनी ज्वैलरी

हॉलीवुड जैसा टच

प्रियंका चोपड़ा का लुक सिर्फ बॉलीवुड नहीं बल्कि हॉलीवुड स्टाइल में भी दिखा। एक दिन पहले इसी इवेंट में वह एक ग्रीन ड्रेस में भी नजर आई थीं, जिसमें उनका स्टाइल एकदम हॉलीवुड ग्लैमर का प्रतीक था।

एकदम हॉलीवुड जैसा लुक

बढ़ता जा रहा है ग्लैमरस अंदाज

प्रियंका चोपड़ा का हर नया लुक यह साबित करता है कि समय के साथ उनका फैशन सेंस और भी ग्लैमरस और प्रभावशाली होता जा रहा है। चाहे वह देसी लुक में हों या हॉलीवुड स्टाइल अपनाएं, प्रियंका हमेशा अपने लुक से लोगों का दिल जीतने में सफल रहती हैं।

फैंस बेसब्री से उनके अगले अपीयरेंस का इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि प्रियंका चोपड़ा हर बार कुछ नया और ट्रेंडी लेकर आती हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.