एक बार फिर घोड़ी चढ़ने जा रहे भारतीय ऑलराउंडर, उदयपुर में लेंगे फ़ेरे

entertainment desk, टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या एक बार फिर शादी करने जा रहे हैं। हार्दिक पांड्या ने साल 2020 में बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक से कोर्ट मैरिज की थी। इनका एक बच्चा अगस्त्य भी है। नताशा और हार्दिक अक्सर एक-दूसरे के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं और कपल्स गोल्स भी देते नजर आते हैं।

अब हार्दिक पांड्या एक बार फिर अपनी पत्नी नताशा के साथ शादी करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि कोर्ट मैरिज काफी जल्दबाजी में हुई थी और स्टार कपल लैविश वेडिंग करना चाहता है। हालांकि कोविड और फिर क्रिकेट के बिजी शेड्यूल की वजह से मौका नहीं मिला था। इसलिए हार्दिक एक बार फिर नाताशा को अपनी दुल्हन बनाने जा रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक हार्दिक और नताशा की शादी उदयपुर के होटल से होगी और इस शाही समारोह में परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे। शादी के फंक्शन 13 फरवरी से 16 फरवरी तक चलेंगे। हल्दी-मेहंदी और संगीत के साथ शादी के बाद भी एक फंक्शन रखा गया है। शादी की तैयारी पिछले साल नवंबर में शुरू हुई थी। यह भी पता चला है कि दुल्हन शादी के लिए एक सफेद डोल्से और गब्बाना गाउन पहनेंगी।

हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी नहीं है कि शादी सिर्फ हिंदू तरीके से होगी या क्रिश्चियन स्टाइल वेडिंग भी होगी। बता दें कि पहले कपल ने नए साल के मौके पर तीन साल पहले बीच संमदर शिप में सगाई की थी और साल 2020 में शादी का एलान किया था। जिसके बाद जोड़े ने साल 2020 में ही अपने बेटे का स्वागत किया था।

नताशा स्टेनकोविक एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। वह कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वह साल 2014 में ‘बिग बॉस’ के सीजन 8 में भी दिखी थीं। नताशा ने ‘सत्याग्रह’, ‘डैडी’ और ‘फुकरे’ रिटर्न्स जैसी फिल्मों में काम किया हैं। 2018 में आई शाहरुख खान की जीरो में नताशा कैमियो रोल में नजर आयी थीं। 2019 में ऋषि कपूर और इमरान हाशमी की फिल्म ‘द बॉड़ी’ में नताशा ने एक आइटम नंबर किया था। नताशा स्टेनकोविक ‘नच बलिए’ में नजर आ चुकी हैं।

 

About Post Author