नताशा से तलाक के बाद हार्दिक पंड्या को मिला प्यार, जानें किसे डेट कर रहे हैं क्रिकेटर

KNEWS DESK – भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के बीच हाल ही में अलग होने की पुष्टि के बाद अब हार्दिक का नाम ब्रिटिश सिंगर जैस्मिन वालिया के साथ जोड़ा जा रहा है। यह अफवाहें तब और मजबूत हुईं जब दोनों ने ग्रीस में छुट्टियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं।

एक जैसी जगह से पोस्ट की गई तस्वीरें

हार्दिक पांड्या, जो फिलहाल क्रिकेट से ब्रेक लेकर ग्रीस में छुट्टियां मना रहे हैं, ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वे एक स्विमिंग पूल के सामने खड़े नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के कुछ ही दिन पहले जैस्मिन वालिया ने भी ग्रीस से अपनी छुट्टियों की तस्वीरें साझा कीं। जैस्मिन की तस्वीरों में भी वही स्विमिंग पूल का बैकग्राउंड था, जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों एक साथ ग्रीस में समय बिता रहे हैं।

सोशल मीडिया पर चर्चाओं का दौर

जैस्मिन वालिया ने हार्दिक के वीडियो को लाइक किया, जिससे इन अटकलों को और बल मिला। हालांकि, हार्दिक ने जैस्मिन की बिकिनी वाली पोस्ट पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, लेकिन उनके पिछले कई पोस्ट को लाइक किया है। सोशल मीडिया पर फैंस भी इन तस्वीरों पर अपने विचार साझा करने लगे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, “हार्दिक पांड्या और आप एक साथ हैं, नए लव बर्ड्स ग्रीस में आनंद ले रहे हैं।”

नताशा और हार्दिक का अलगाव

हार्दिक और नताशा ने 2020 में शादी की थी और 2021 में उनके बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ। जुलाई 2024 में दोनों ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी कर अपने अलग होने की खबर की पुष्टि की। हालांकि, दोनों ने यह भी स्पष्ट किया कि वे अपने बेटे अगस्त्य की को-पेरेंटिंग करेंगे। इस बीच, हार्दिक पांड्या और जैस्मिन वालिया के बीच बढ़ती नजदीकियों की अटकलों ने फैंस के बीच हलचल मचा दी है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या ये अफवाहें सिर्फ अटकलें ही रहेंगी या इनमें कुछ सच्चाई भी है।

यह भी पढ़ें – चुनाव में टिकट बहुत ही महत्वपूर्ण कंपोनेंट होता है और पार्टी की विचारधारा पर पूरा खरा उतरने वाले को ही मिलेगी टिकट: अनिल विज

About Post Author