सलमान को लॉरेंस से मिल रही धमकियों पर गुरु रंधावा ने किया रिएक्ट, कहा – ‘पड़ोसियों का झगड़ा…’

KNEWS DESK –  मशहूर पॉप सिंगर गुरु रंधावा अपने नए संगीत सफर, ‘मूनराईस इंडिया टूर’, की शुरुआत मध्य प्रदेश के इंदौर से कर रहे हैं। आज से शुरू होने वाले इस टूर के तहत गुरु रंधावा 10 राज्यों के 10 प्रमुख शहरों में अपने लाइव परफॉर्मेंस से संगीत प्रेमियों को झूमने पर मजबूर करेंगे। इंदौर में उनकी इस शानदार परफॉर्मेंस का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है, जहां हजारों प्रशंसक उनका स्वागत करने के लिए तैयार हैं।

अपने गानों में रांची वालों को नचाने आ रहे है गुरु रंधावा, जाने कैसे करे बुकिंग ? – Loktantra19

म्यूजिक पर गुरु का नजरिया

इंदौर में होने वाले इस कंसर्ट से पहले पत्रकारों से बातचीत के दौरान गुरु रंधावा ने संगीत को लेकर अपना दृष्टिकोण साझा किया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि किसी और का गाना गाने से बेहतर है कि खुद का म्यूजिक बनाया जाए। उनके अनुसार, यही सक्सेस का सही रास्ता है। उन्होंने कहा, “अपने म्यूजिक को खुद क्रिएट करना और उसे लोगों तक पहुंचाना मेरे लिए सबसे बड़ी प्रेरणा है। मैं हमेशा अपने गानों को नए तरीके से पेश करना चाहता हूं ताकि लोग मेरे म्यूजिक से जुड़ सकें।”

सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई विवाद पर गुरु का बयान

पत्रकारों ने जब गुरु रंधावा से अभिनेता सलमान खान और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के बीच चल रहे विवाद पर सवाल पूछा, तो उन्होंने इसे हंसते हुए पड़ोसियों का झगड़ा बताया। गुरु ने कहा, “यह सलमान और बिश्नोई का आपसी मामला है। मुझे इसके पीछे की असली वजह नहीं पता, और न ही मैं उसमें दखल देना चाहता हूं। मैं अपने म्यूजिक और फैंस पर ध्यान केंद्रित करता हूं।”

गुरु का यह बयान साफ कर देता है कि वे विवादों से दूरी बनाकर अपने संगीत पर फोकस रखना पसंद करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वो कभी नशे से संबंधित किसी भी प्रकार के विज्ञापन का समर्थन नहीं करते और हमेशा से ही नशे के खिलाफ रहे हैं।

10 शहरों में धमाकेदार परफॉर्मेंस का वादा

गुरु रंधावा का ‘मूनराईस इंडिया टूर’ 19 अक्टूबर से शुरू होकर 21 दिसंबर तक चलेगा। इस टूर में वह इंदौर के अलावा पटना, जयपुर, लखनऊ, दिल्ली, कोलकाता, हैदराबाद, नासिक, रायपुर और देहरादून में भी परफॉर्म करेंगे। इस टूर के दौरान प्रशंसकों को उनके कुछ प्रसिद्ध हिट गानों के साथ कुछ नए और अनसुने गाने भी सुनने का मौका मिलेगा।

गुरु रंधावा ने मीडिया से बातचीत में अपनी संगीत यात्रा और अनुभवों पर बात करते हुए कहा, “मैं अपने फैंस के लिए कुछ नया और अनोखा लाने के लिए हमेशा कोशिश करता हूं। इस टूर के जरिए मैं अपने फैंस से और भी करीब जुड़ना चाहता हूं, और उन्हें अपने संगीत से खुश करना चाहता हूं।”

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.