गुलशन देवैया ने दीपिका पादुकोण पर लुटाया प्यार, कहा – ‘आप उनके बारे में गलत मत बोलना’

KNEWS DESK –  बॉलीवुड के प्रतिभाशाली अभिनेता गुलशन देवैया, जिन्हें हाल ही में वेब सीरीज़ “गन्स एंड गुलाब्स” में उनके दमदार अभिनय के लिए सराहा गया| एक्टर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी पहली सह-कलाकार दीपिका पादुकोण के प्रति अपनी भावनाओं का खुलासा किया। गुलशन ने साल 2013 में आई संजय लीला भंसाली की सुपरहिट फिल्म “गोलियों की रासलीला राम-लीला” में दीपिका के साथ स्क्रीन शेयर की थी।

गुलशन देवैया ने कबूल किया कि वह दीपिका पादुकोण के बारे में पक्षपाती हैं:  'वो मुझे अच्छी लगती है, कुछ गलत मत बोलना उसके बारे में' | हिंदी मूवी ...

दीपिका पादुकोण के प्रति पक्षपाती हैं गुलशन देवैया

एक इंटरव्यू में गुलशन देवैया ने बताया कि दीपिका पादुकोण वो पहली प्रोफेशनल अभिनेत्री थीं, जिनके साथ उन्होंने बॉलीवुड में काम किया था। गुलशन ने दीपिका के व्यक्तित्व की तारीफ करते हुए कहा कि वह बेहद स्ट्रेट फॉरवर्ड और मिलनसार हैं। उनके साथ काम करने का अनुभव बहुत ही सहज और आरामदायक रहा, क्योंकि दीपिका अपने सह-कलाकारों के साथ प्रोफेशनल बाउंड्रीज मेंटेन करते हुए एक सकारात्मक और सहयोगी माहौल बनाए रखती हैं।

बेंगलुरु से खास कनेक्शन

गुलशन ने यह भी बताया कि दीपिका और वह दोनों बेंगलुरु से हैं, जिसके चलते वह उनके प्रति एक खास लगाव महसूस करते हैं। उन्होंने दीपिका की प्रशंसा करते हुए कहा, “मैं उन्हें पसंद करता हूं और वह मुझे अच्छी लगती हैं, इसलिए आप उनके बारे में कुछ भी गलत मत बोलना।” गुलशन का यह बयान उनके दीपिका के प्रति गहरे सम्मान और स्नेह को दर्शाता है।

‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ में साझा किया स्क्रीन स्पेस

साल 2013 की फिल्म “गोलियों की रासलीला राम-लीला” में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं थीं। इस फिल्म में गुलशन देवैया ने एक नेगेटिव किरदार निभाया था, जिसने दर्शकों का ध्यान खींचा। फिल्म में सुप्रिया पाठक, ऋचा चड्ढा, शरद केलकर, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता और अभिमन्यु सिंह भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे।

दीपिका पादुकोण का करियर ग्राफ

दीपिका पादुकोण, जिन्होंने “गोलियों की रासलीला राम-लीला” से अपने करियर को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया, हाल ही में नाग अश्विन की फिल्म “कल्कि 2898 एडी” में नजर आईं। इस फिल्म में उनके साथ प्रभास, अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे दिग्गज अभिनेता भी शामिल थे। दीपिका का करियर ग्राफ हमेशा से ही उभरता रहा है, और वह बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं।

गुलशन देवैया का यह साक्षात्कार उनके विनम्र और सच्चे स्वभाव को दर्शाता है, और दीपिका पादुकोण के प्रति उनका स्नेह और सम्मान साफ झलकता है। दोनों ही कलाकारों ने अपनी मेहनत और प्रतिभा से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है, और दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है।

About Post Author