गोली लगने के तीन दिन बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुए गोविंदा, कहा – ‘आप सभी की दुआओं और आशीर्वाद…’

KNEWS DESK – बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और शिवसेना नेता गोविंदा हाल ही में एक गंभीर हादसे का शिकार हो गए, जब उनकी अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से मिसफायर हो गया और उनके पैर में गोली लग गई। यह हादसा 1 अक्टूबर की सुबह तब हुआ जब गोविंदा अपनी रिवॉल्वर साफ कर रहे थे। इसके बाद उन्हें तुरंत मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

तीन दिन बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुए Govinda, हाथ जोड़कर कहा- आपकी कृपा से  सेफ हूं - Govinda Discharged from Hospital After Shooting Incident Video  Captures His Emotional Exit Details here

कैसे हुआ हादसा?

1 अक्टूबर को सुबह लगभग 5 बजे, गोविंदा अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर साफ कर रहे थे। जब वह इसे अलमारी में रख रहे थे, तो गलती से रिवॉल्वर उनके हाथ से छूट गई और जमीन पर गिर गई। गिरने के साथ ही रिवॉल्वर से गोली चल गई और उनके पैर में जा लगी। उस वक्त गोविंदा की पत्नी घर पर मौजूद नहीं थीं। घटना के तुरंत बाद, उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उनकी देखभाल की।

अस्पताल से छुट्टी मिलने पर दिया धन्यवाद

तीन दिनों तक अस्पताल में रहने के बाद, गोविंदा को अब डिस्चार्ज कर दिया गया है। अस्पताल से बाहर आने के बाद, गोविंदा ने हाथ जोड़कर सभी लोगों को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, “आप सभी की दुआओं और आशीर्वाद से मैं सुरक्षित हूं। मैं खासतौर से अपने फैंस को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने मेरे लिए इतनी प्रार्थनाएं कीं।”

गोविंदा के चेहरे पर अस्पताल से बाहर आने की खुशी साफ झलक रही थी। उन्होंने कहा, “मैं सभी को उनकी प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए धन्यवाद देता हूं। विशेष रूप से अपने प्रशंसकों का दिल से आभार व्यक्त करता हूं, जो हमेशा मेरे साथ खड़े रहते हैं और मुझे प्यार देते हैं।”

फैंस और दोस्तों का समर्थन

गोविंदा के इस हादसे के बाद, उनके चाहने वाले, दोस्त और परिवार के सदस्य उनकी सलामती की दुआ कर रहे थे। सोशल मीडिया पर भी उनके फैंस ने उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना की थी।

About Post Author