आलिया भट्ट की बेटी राहा घर का हैं गुड-लक, मम्मी आलिया को दिया बिजनेस आइडिया

bollywood desk :आलिया भट्ट का कहना है कि बेटी राहा उनके और उनके परिवार के लिए गुड लक है उन्हें उससे स्टोरीबुक लिखने का आइडिया मिला है। और  बहन शाहीन भी इसमें हिस्सेदार होंगी।

बॉलीवुड की दुनिया में आलिया भट्ट का नाम किसी पहचान का मोहताज नहीं है. भले ही उनके पिता महेश भट्ट बॉलीवुड में एक जाने-माने निर्देशक रहे हैं लेकिन आलिया ने अपनी पहचान अपनी अदाकारी से बनाई. उनकी अदाकारी लोगों के दिल तक पहुंची और आलिया ने बॉलीवुड के आसमान को छुआ. कुछ समय पहले उनकी गंगूबाई कठियावाड़ी और आरआरआर फिल्में सुपरहिट हुई थीं

अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को लेकर चर्चा में हैं। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है। यह फिल्म एक्टर के लिए अच्छा शगुन लेकर आई है। करियर फ्रंट में रणबीर कपूर की किस्मत चमकी हुई है, तो वहीं एक्टर की पर्सनल लाइफ भी शानदार है। बीते वर्ष आलिया भट्ट से शादी के बाद दोनों ने नवंबर में बेटी राहा का स्वागत किया। इन दिनों रणबीर अपनी फिल्म में बिजी हैं, वहीं आलिया राहा के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें साझा कीं..

आलिया काम पर लौट आई हैं। अक्सर उन्हें डबिंग स्टूडियो और शूट पर देखा जाता है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने राहा से जुड़ी छोटी-छोटी बातें साझा कीं, जिन्हें वह हर मां की तरह खूब मजे से करना पसंद करती हैं। आलिया ने कहा कि वह राहा को तैयार करने से लेकर उसके लिए कलरफुल वॉर्डरोब बनाने तक हर चीज खूब एंजॉय करती हैं।

आलिया ने कहा, ‘राहा अभी बहुत छोटी है। मुझे किताबें पढ़ना पसंद है और इस दौरान वो बहुत गौर से सुनती है।’ आलिया ने कहा कि राहा की इस खूबी ने उन्हें एक बिजनेस आइडिया दिया है। वह जल्द ही अपनी बहन शाहीन के साथ मिलकर एक स्टोरीबुक लॉन्च करने की तैयारी में हैं। आलिया ने कहा, ‘मेरे पास कई आइडिया हैं, लेकिन भाषा के स्तर पर मैं बहुत काबिल नहीं हूं। ऐसे में हो सकता है कि मैं स्टोरी लिखूं। मेरी बहन शाहीन इसका हिस्सा जरूर बनेगी।’

आलिया भट्ट ने आगे बताया कि उनकी तैयारी नौ किताबों की एक सीरीज रिलीज करने की है। यह सीरीज खुशी, करूणा और उम्मीद जैसी तमाम भावनाओं पर आधारित होगी। वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। करण जौहर की इस फिल्म में आलिया रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

About Post Author