हो जाइये तैयार फैंस का दिल जीतने आ रहे हैं भाईजान….. जी हाँ आने वाला है ‘किसी का भाई किसी की जान’ का ट्रेलर

BOLLYWOOD DESK : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की अपकमिंग फिल्म किसी का भाई का किसी की जान का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब तक फिल्म के कई गाने रिलीज हो चुके हैं, जिसे फैंस का काफी प्यार मिल रहा है. वहीं सलमान खान के फैंस के लिए अब खुशखबरी हैं.

  

Salman की फिल्म Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan 21 अप्रैल को रिलीज हो रही है. इसका टीजर 25 जनवरी को ऑनलाइन आया था. इन्टरनेट पर आने से पहले Shah Rukh Khan की फिल्म Pathaan के साथ टीजर अटैच किया गया था. पर किसी ने इसका वीडियो बनाकर ऑनलाइन अपलोड कर दिया. इसके बाद उसी दिन इन्टरनेट की जनता के लिए भी मेकर्स ने टीजर उपलब्ध करवा दिया था. एक-एक करके इसके गाने भी रिलीज किए जा रहे हैं. पहले टीजर फिर पूरे गाने का वीडियो. 4 अप्रैल को ही ‘येंतम्मा’ गाना रिलीज किया गया है. अब खबर है इसका ट्रेलर भी 10 अप्रैल के आसपास आ जाएगा.

इस टीजर के साथ उन्होंने बताया है कि फिल्म किसी का भाई का किसी की जान का ट्रेलर कब रिलीज होने वाला है, इस बात की जानकारी दी है. टीजर में सलमान खान हाथ में चाकू लिए दिखाई दे रहे हैं. साथ ही उनका लक्की ब्रेसलेट भी दिखाई दे रहे हैं. टीजर में सलमान खान का एक्शन लुक देखते ही बन रहा है. इस टीजर को शेयर करते हुए राघव उनियाल ने बताया है कि फिल्म किसी का भाई का किसी की जान का धमाकेदार ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज होने वाला है.

आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म किसी का भाई का किसी की जान लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म में उनके साथ वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. खास बात यह है कि फिल्म भाई का किसी की जान सलमान खान के एक्शन के साथ उनका नया लुक भी देखने को मिलेगा.

About Post Author