हार्दिक पांड्या, अनन्या पांडे से लेकर रजनीकांत तक, अनंत-राधिका की शादी में जमकर झूमे सितारे

KNEWS DESK –  मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी शुक्रवार 12 जुलाई को अपनी बचपन की दोस्त राधिका मर्चेंट के साथ मुंबई में दुनिया भर की मशहूर हस्तियों की मौजूदगी में हुए भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। अनंत और राधिका के शादी समारोह में दुनिया भर की मशहूर हस्तियां, राजनेता, हिंदी और दक्षिण भारतीय सिनेमा जगत की हस्तियां और देश के लगभग सभी टॉप क्रिकेटर शामिल हुए। अंनत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और भारतीय क्रिकेट टीम के उप-कप्तान हार्दिक पांड्या ने गानों पर परफॉर्म किया। दिग्गज एक्टर रजनीकांत भी थिरकते दिखाई दिए।

hardik pandya dance video with Ananya Pandey goes viral Anant Ambani Radhika  Merchant Wedding - अनंत-राधिका की शादी में हार्दिक पांड्या ने बॉलीवुड  एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ डांस ...

अनंत-राधिका की शादी में बॉलीवुड सितारों ने किया जमकर डांस 

मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी शुक्रवार 12 जुलाई को अपनी बचपन की दोस्त राधिका मर्चेंट के साथ मुंबई में दुनिया भर की मशहूर हस्तियों की मौजूदगी में हुए भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। बॉलीवुड समेत बिजनेस, खेल और राजनीति से जुड़ी दुनिया भर की मशहूर हस्तियां साल की सबसे बड़ी शादी के मौके पर मुंबई में इकट्ठा हुईं। इनमें शाहरुख खान, सलमान खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, शाहिद कपूर, जैकी श्रॉफ और हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन जैसे सितारे इस शादी का हिस्सा बने। संजय दत्त भी अपने परिवार को साथ विवाह स्थल पर नजर आए। अनन्या पांडे ने फिल्म ‘मैं हूं ना’ के गाने ‘गोरी गोरी गोरी गोरी’ पर डांस किया। अभिनेता रजनीकांत ने दिल धड़कने दो के गाने ‘गल्लां गूड़ियां’ पर डांस किया।

अनंत-राधिका की शादी 

मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी हुई। 13 जुलाई को “शुभ आशीर्वाद”और 14 जुलाई को “मंगल उत्सव” होगा। यानी अनंत और राधिका के “शुभ विवाह” के बाद शादी का रिसेप्शन। 15 जुलाई को मुंबई में एक और रिसेप्शन रखा गया है।

यह भी पढ़ें – अनंत-राधिका ने दुनिया भर की मशहूर हस्तियों की मौजूदगी में की शादी, देखें तस्वीरें

About Post Author