शादी के पहले प्रेग्रेंट हुईं फुटबॉलर की गर्लफ्रेंड,खिलाड़ी ने साझा कि जानकारी

 

ब्राजील और पेरिस सेंट-जर्मेन के फुटबॉल के सुपरस्टार कहें जानें वालें प्लेयर नेमार की गर्लफ्रेंड ब्रूना हुई प्रेग्रेंट.प्लेयर की गर्लफ्रेंड ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए खुद दी.वहीं जानकारी शेयर करते हुए लिखा कि “हम आपकी जिंदगी के बारे में ख्वाब देखते हैं”

नेमार और उनकी गर्लफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए उनके चाहने वालों को यह जानकारी देते हुए कहा कि वह प्रेग्रेंट हैं,वहीं लोग उन्हें बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं.

नेमार और उनकी गर्लफ्रेंड ने पिछले साल 2022 में अपने बीच रिश्ते की बात सोशल की थी.जिसके बाद से उनके बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली.वहीं अगर नेमार की गर्लफ्रेंड मां बनती हैं तो वह उनकी नई गर्लफ्रेंड से पहला बच्चा होगा.

31 साल के नेमार को पहले से ही 11 का एक बच्चा है. उसका नाम साओन डेवी लुक्का है. नेमार अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड कार्लोना डेंटास के रिलेशन में वह पहले ही पिता बन चुके हैं. उस समय  वो 19 साल के थें.

नेमार ने कथित तौर पर साल 2021 में बियांकार्डी को डेट करना शुरू किया था. लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते को साल 2022 में सोशल किया. उन्होंने तब अपनी सगाई की घोषणा की.

हालांकि साल 2022 में ही नेमार का बियानकार्डी के साथ ब्रेकअप हो गया था. वहीं खिलाड़ी पर धोखा देने का आरोप लगा था.

लेकिन फिर से दोनों को एक साथ देखा जा रहा हैं और अपने पहले बच्चे के बारे में बता रहे हैं. नेमार टखने की चोट की वजह से खेल नहीं खेल रहे हैं.

 

 

About Post Author