फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने की करीना की तारीफ, कहा- ‘वह बहुत ही मेहनती और टैलेंटेड हैं’,

KNEWS DESK     बॉलीवुड  निर्देशक हंसल  मेहता  इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘स्कूप’  की कामयाबी को लेकर बहुत ही खुश ही हैं । दर्शकों ने भी इस  वेब सीरीज को  काफी पसंद किया और साथ ही  इस सीरीज को अपनी सकारात्मक प्रतिक्रिया दी थी। अब हंसल एक बार फिर अपने नए प्रोजेक्ट से साथ  पर्दे पर आने की तेयारी में हैं । इस फिल्म में वह करीना कपूर के साथ काम करने वाले हैं।एक इंटरव्यू के दौरान  निर्देशक ने करीना के साथ काम करने का अपना अनुभव  साझा किया   है।

वेब सीरीज ‘स्कूप’ की सफलता के बाद फिल्म निर्माता हंसल मेहता वर्तमान में करीना कपूर के साथ एक अनटाइटल्ड थ्रिलर फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, जिसमें अभिनेत्री एक जासूस की भूमिका निभाते नजर आएंगी। यह फिल्म को मुख्य रूप से लंदन में शूट किया गया है। इस फिल्म को एक नॉयर ड्रामा कहा जा रहा है।

हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान  मेहता ने अपनी फिल्म की  स्टार करीना के बारे में खुलकर बात की और कहा कि उनके साथ काम करना बेहद खुशी की बात है। निर्देशक ने उन्हें एक अच्छा कलाकार बताते हुए कहा कि फिल्म में हर कोई करीना का नया रूप देखेगा।  उन्होंने आगे कहा कि बेबो के साथ उनका व्यवहार वैसा ही है जैसा वह राजकुमार राव, मोहम्मद जीशान अय्यूब और करिश्मा तन्ना के साथ साझा करते हैं।

नए  प्रोजेक्ट्स को लेकर हंसल ने कहा, ‘मैं एक संगीतमय और रोमांटिक फिल्म बनाना चाहता हूं। समस्या यह है कि बताने के लिए बहुत सारी कहानियां हैं, तलाशने के लिए बहुत सारी शैलियां हैं। मुझे लगता रहता है कि इन सब के लिए हमारे पास समय बहुत कम है।अपनी फिल्म के बारे में  चर्चा करते  हुए हंसल ने कहा, ‘मेरे लिए फिल्म निर्माण एक यात्रा है। मुझे वह यात्रा ढूंढनी है, जो मुझे उत्साहित करता हो। यह कुछ भी हो सकता है, एक कॉमेडी या एक प्रेम कहानी।  मैं अलग-अलग चीजों को देखता रहता हूं और यदि कोई चीज मुझे उत्साहित करती है तो मैं उसे कर लेता हूं।’

About Post Author