फिल्म ‘आशिकी’ अभिनेता राहुल रॉय ने सलमान खान को लेकर कही ये बात, पढ़ें खबर

KNEWS DESK-  1990 में रिलीज हुई फिल्म ‘आशिकी’  से फेमस होने वाले राहुल रॉय ने इस फिल्म से एक नयी पहचान बनाई थी| इस फिल्म में राहुल के साथ अनु अग्रवाल मुख्य रोल में नजर आई थीं। ये फिल्म अपने गानों के साथ सिनेमाघरों में सुपरहिट रही| इस फिल्म की सफलता के बाद राहुल रॉय को बॉलीवुड में कई और  फिल्मों में काम करने का मौका मिला लेकिन जब  राहुल को ब्रेन स्ट्रोक हुआ तब उन पर  दुखों का पहाड़ तब टूट पड़ा।  इसके बाद वो कई परेशानियों से घिर गए।  हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में राहुल ने मेडिकल ट्रीटमेंट के बारे में बात की और बताया कि सलमान खान कैसे उनके बचाव में आए थे और किसी को स्टार और डायरेक्टर का उन्हें फोन तक नहीं आया।

ब्रेन स्ट्रोक के बाद परिवार ने भी नहीं पूछा राहुल का हाल

इंटरव्यू में जब राहुल रॉय से पूछा गया कि क्या ब्रेन स्ट्रोक के फिल्म निर्देशक महेश भट्ट आपसे मिले थे ? इसके बाद राहुल ने जवाब दिया कि ‘नहीं, लेकिन यह ठीक है.’ इस दौरान उनके साथ मौजूद उनकी बहन जो इस इंटरव्यू के दौरान राहुल के साथ थीं ने बताया, उनके परिवार से भी किसी ने फोन नहीं किया। उन्होंने आगे कहा, जो मेरे साथ उनके जुड़वा भाई थे उन्होंने फोन किया लेकिन ये ठीक है। साढ़े तीन साल हो गए हैं और उनके परिवार से किसी ने भी अभी तक उनसे संपर्क नहीं किया है। जब उनके भाई ने फोन नहीं किया तो सेलिब्रिटीज से हम कैसे उम्मीद रख सकते हैं।

सलमान खान ने बढ़ाया मदद का हाथ

राहुल की बहन प्रियंका ने आगे बताया, अदिति गोवित्रिकर और सुचित्रा पिल्लई उन कुछ लोगों में थीं जिन्होंने आगे आकर उनकी मदद की थी. साथ ही दोनों ने याद किया कि कैसे सलमान खान उनके पास पहुंचे थे और उन्होंने उनकी मदद की थी. हॉस्पिटल का बिल लगातार बढ़ रहा था और ऐसे में सलमान खान आगे आए और उन्होंने उसे चुकाया। राहुल की बहन ने बताया, ‘सलमान को उनकी स्थिति के बारे में नहीं पता था। तो उन्होंने फोन किया. वो इसे लेकर कभी खबरों में नहीं आए।

ये कोई इवेंट नहीं था जिसमें आपको प्राइज दिया जाता. मुझे उस वक्त ये लगा ये आदमी (सलमान खान) एक रत्न है। ‘ इस  बात को आगे बढ़ाते हुए राहुल ने आगे कहा, ‘हॉस्पिटल का बकाया बिल सलमान ने फरवरी में चुका दिया था। उसके बाद भी उन्होंने कॉल किया और पूछा कि क्या वो और कोई मदद कर सकते हैं और उन्होंने मदद की. मैं उनका बहुत आभारी हूं। ‘इंटरव्यू में राहुल ने ये भी खुलासा किया कि सलमान खान ने उनका हॉस्पिटल का 2 लाख का बिल चुकाया था लेकिन अब वो ये पैसे उन्हें वापस लौटाना चाहते हैं। बता दें राहुल रॉय ने ही बिग बॉस का पहला सीजन जीता था।

About Post Author