मुंबई एयरपोर्ट पर फैन्स ने शाहरुख खान को घेरा, एक्टर का वीडियो हुआ वायरल

KNEWS DESK – बॉलीवुड के ‘किंग’ शाहरुख खान गुरुवार की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए, जब वे IIFA अवॉर्ड्स 2024 की होस्टिंग के लिए अबू धाबी के लिए रवाना हुए। उनके साथ उनके निजी बॉडीगार्ड रवि और मैनेजर पूजा ददलानी भी मौजूद थे। जैसे ही शाहरुख एयरपोर्ट पर पहुंचे, वहां मौजूद उनके फैंस की भीड़ ने उन्हें घेर लिया, जिससे कुछ समय के लिए हलचल का माहौल बन गया। लेकिन सुपरस्टार के बॉडीगार्ड्स ने तेजी से काम करते हुए उन्हें हर तरफ से कवर कर लिया और एयरपोर्ट के अंदर ले गए।

शाहरुख खान को देख बेकाबू हुए फैंस, मुंबई एयरपोर्ट पर मची अफरा-तफरी, वायरल  हो रहा है ऐसा वीडियो | shah rukh khan fans out of control after seeing him  chaos at mumbai

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

शाहरुख के एयरपोर्ट पर पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि फैंस कितनी बेसब्री से उनके दीदार का इंतजार कर रहे थे। पैपराजी भी उनकी एक झलक पाने के लिए उत्सुक थे, और जब किंग खान पहुंचे, तो चारों ओर से फैंस ने उनका घेराव कर लिया। उनके बॉडीगार्ड्स ने भीड़ को नियंत्रित करते हुए शाहरुख के लिए रास्ता बनाया, और सुपरस्टार को सुरक्षा के साथ अंदर पहुंचाया। वीडियो में शाहरुख को मुस्कुराते हुए और बेहद शांत नजर आते देखा जा सकता है, जिससे उनकी फैंस के प्रति विनम्रता झलकती है।

कैजुअल लुक में नजर आए शाहरुख

एयरपोर्ट पर शाहरुख खान अपने स्टाइलिश कैजुअल लुक में नजर आए। उन्होंने ब्लैक हुडी, सनग्लासेस और कैप पहन रखी थी, जो उनके स्टाइल और कम्फर्ट का एकदम परफेक्ट मिश्रण था। जहां फैंस की भारी भीड़ थी, वहीं शाहरुख ने पूरी स्थिति को शांति और सादगी से संभाला। चलते-चलते उन्होंने फैंस को हल्की मुस्कान दी और उनके प्रति आभार जताया।

IIFA 2024 के होस्ट होंगे शाहरुख और करण जौहर

इस बार शाहरुख खान अबू धाबी में होने वाले IIFA अवॉर्ड्स 2024 को होस्ट करने जा रहे हैं, और उनके साथ करण जौहर भी इस इवेंट को होस्ट करेंगे। शाहरुख के फैंस इस इवेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जहां उन्हें एक बार फिर से उनकी शानदार होस्टिंग स्किल्स देखने को मिलेंगी। इसके अलावा, शाहरुख जल्द ही सुजॉय घोष की आने वाली फिल्म ‘किंग’ में भी नजर आने वाले हैं, जिसमें उनकी बेटी सुहाना खान भी उनके साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

शाहरुख की हर एक उपस्थिति उनके फैंस के लिए किसी बड़ी खुशी से कम नहीं होती, और एयरपोर्ट पर उनके इस छोटे से इंटरैक्शन ने एक बार फिर उनके प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.