कैटरीना कैफ के हाथ पर ब्लैक पैच देखकर परेशान हुए फैन्स, पूछा – ‘डायबिटीज हो गया क्या…?’

KNEWS DESK – हाल ही में अभिनेत्री कैटरीना कैफ नवरात्रि के एक खास इवेंट में नजर आईं, जहां उन्होंने ऑरेंज कलर की खूबसूरत साड़ी पहनी थी, जिसे मशहूर डिजाइनर तरुण तहिलियानी ने डिजाइन किया था। इस मौके पर कैटरीना बेहद आकर्षक लग रही थीं, और उनकी सादगी ने फैंस का दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं, जिसमें वह फैंस से मिलते हुए और उनके साथ सेल्फी लेते हुए देखी जा सकती हैं। हालांकि, कैटरीना के इस इवेंट में एक और चीज ने लोगों का ध्यान खींचा—उनके हाथ पर दिखाई देने वाला काला पैच।

कैटरीना की तस्वीरों और वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उनके हाथ पर एक ब्लैक कलर का पैच लगा हुआ था, जिसने उनके फैंस को थोड़ी चिंता में डाल दिया। कई फैंस ने सोशल मीडिया पर अपनी चिंता जाहिर की और यह जानने की कोशिश की कि कैटरीना के हाथ पर यह पैच क्यों है। कुछ लोगों ने अंदाजा लगाया कि यह एक मेडिकल पैच हो सकता है, जबकि कुछ अन्य फैंस ने इसे डायबिटीज से जुड़ा ग्लूकोज मॉनिटर बताया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह पैच संभवतः एक ग्लूकोज मॉनिटर (CGM) हो सकता है, जिसे ब्लड शुगर लेवल को मॉनिटर करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। यह डिवाइस उन लोगों द्वारा इस्तेमाल किया जाता है जो डायबिटीज़ से पीड़ित होते हैं, खासकर टाइप-1 या एडवांस टाइप-2 डायबिटीज़ वाले लोग, ताकि वे अपने शुगर लेवल पर नजर रख सकें। हालांकि, इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि कैटरीना कैफ को डायबिटीज है या नहीं, और न ही उन्होंने या उनकी टीम ने इस बारे में कोई बयान दिया है।

कुछ यूजर्स ने यह भी सुझाव दिया कि यह किसी फिटनेस ट्रैकर जैसा हो सकता है, जो शरीर के शुगर लेवल, दिल की धड़कन, और नींद के पैटर्न को मॉनिटर करता है। आजकल कई फिटनेस उत्साही लोग ऐसे उपकरणों का उपयोग करते हैं ताकि वे अपनी सेहत पर नियमित रूप से नजर रख सकें।

फिलहाल, कैटरीना कैफ के स्वास्थ्य को लेकर किसी भी तरह की अफवाहों से बचते हुए यह कहना सही होगा कि उनके हाथ पर दिखने वाला यह पैच किसी स्वास्थ्य संबंधी मॉनिटर का हिस्सा हो सकता है, लेकिन इसकी सटीक जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.