आशा भोसले के नाम पर चल रहा फर्जी सोशल मीडिया हैंडल, सिंगर की टीम ने किया अलर्ट

KNEWS DESK – बॉलीवुड और म्यूजिक इंडस्ट्री के दिग्गज सितारे अक्सर साइबर फ्रॉड और फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट्स का शिकार होते हैं। हाल ही में, महान सिंगर आशा भोसले के नाम से बने एक फर्जी टिकटॉक अकाउंट को लेकर उनकी टीम ने फैंस को अलर्ट किया है। इस फर्जी अकाउंट से आशा भोसले की तस्वीर लगाकर कुछ वीडियो पोस्ट किए गए हैं, जिससे उनके फैंस भ्रमित हो सकते हैं।

Asha Bhosle spending time while watching old photos and videos says we need  to stay together आशा भोसले पुराने दिनों को याद कर बिता रही हैं समय, कहा- यह  समय एकसाथ रहने

आशा भोसले की टीम का फैंस के लिए संदेश

आशा भोसले की टीम ने सोशल मीडिया पर एक मैसेज जारी करते हुए बताया कि टिकटॉक पर आशा भोसले के नाम से बना एक अकाउंट पूरी तरह से फर्जी है। टीम ने फैंस को सतर्क करते हुए कहा, “आशा भोसले के सभी फैंस के लिए यह एक अलर्ट है। उनके नाम से एक फर्जी टिकटॉक प्रोफाइल बनाई गई है, जो लाइव है और कुछ वीडियो भी पोस्ट किए गए हैं। हम सभी से आग्रह करते हैं कि इस मामले को रिपोर्ट करें और इस लेजेंड का नाम खराब न होने दें।”

यह अलर्ट संदेश उनकी टीम द्वारा जारी किए जाने के बाद फैंस और सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं से इस फर्जी अकाउंट को रिपोर्ट करने की अपील की जा रही है, ताकि इसे जल्द से जल्द बंद किया जा सके और कोई भी इसका दुरुपयोग न कर सके।

तुषार कपूर भी बने साइबर फ्रॉड का शिकार

इससे पहले, बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर भी साइबर क्राइम का शिकार हो चुके हैं। ‘गोलमाल’ फेम एक्टर ने हाल ही में बताया कि उनका फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया गया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा, “सभी को नमस्कार, मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि मेरे सार्वजनिक और निजी दोनों फेसबुक अकाउंट हैक हो गए हैं, जिस कारण मैं फिलहाल इस प्लेटफॉर्म से डीएक्टिवेट हो गया हूं। कृपया सतर्क रहें और ऐसे किसी भी साइबर फ्रॉड से बचें।”

साइबर क्राइम का बढ़ता खतरा

आशा भोसले और तुषार कपूर के साथ हुए इस तरह के साइबर क्राइम से यह साफ हो जाता है कि बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी साइबर हमलों से सुरक्षित नहीं हैं। उनके नाम का गलत तरीके से इस्तेमाल कर फर्जी प्रोफाइल बनाए जाते हैं, जिन्हें अक्सर प्रमोशनल या अन्य गैरकानूनी उद्देश्यों के लिए इस्तेमाल किया जाता है। इस तरह के फ्रॉड से न केवल उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचता है, बल्कि उनके फैंस भी धोखाधड़ी का शिकार हो सकते हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.