बि⁠ग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट ‘वड़ा पाव गर्ल’ को लेकर फैजान अंसारी ने किया बड़ा दावा, कहा- ‘एक नंबर की फेक लड़की है’

KNEWS DESK – बि⁠ग बॉस अपने नए सीजन ओटीटी 3 के साथ शुरू हो चूका है| जिसमें मौजूद 16 कंटेस्टेंट ने अपना गेम भी शुरू कर दिया है| वहीं शो से एक कंटेस्टेंट नीरज गोयत को बिग बॉस ने बाहर का रास्ता भी दिखा दिया है| बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहीं वड़ा पाव गर्ल को लेकर एक्टर फैजान अंसारी ने बड़ा दावा किया है| एक्टर का कहना है कि वड़ा पाव गर्ल यानी चंद्रिका गेरा दीक्षित खराब क्वालिटी का वड़ा पाव बेचती हैं।

वड़ा पाव गर्ल को लेकर फैजान अंसारी ने किया बड़ा दावा 

अमेजॉन टीवी पर भारतीय डेटिंग रियलिटी शो “डेटबाजी” के लिए मशहूर फैजान अंसारी ने वड़ा पाव गर्ल को लेकर बड़ा दावा किया है| एक्टर ने कहा है कि बि⁠ग बॉस ओटीटी थ्री कंटेस्टेंट वड़ा पाव गर्ल यानी चंद्रिका गेरा दीक्षित खराब क्वालिटी का वड़ा पाव बेचती हैं। फैजान अंसारी ने कहा है कि खाने की खराब क्वालिटी की वजह से उन्हें कई दिनों तक अस्पताल में रहना पड़ा और हजारों रुपये का बिल भी चुकाना पड़ा।

वड़ा पाव खा कर हुआ बीमार – अंसारी 

अंसारी ने हाल ही में एक पुलिस थाने के बाहर मीडिया से बातचीत में दावा किया था कि उनके पास डॉक्टर के पर्चे के तौर पर सबूत मौजूद हैं कि वे चंद्रिका से खरीदे वड़ा पाव खाने के बाद बीमार पड़े। फैजान अंसारी ने कहा कि मुझे अभी दिल्ली एक इवेंट प्रमोशन के लिए बुलाया था। एक मूवी आतिश, उसका एक ग्रेटर नोएडा में मूवी प्रमोशन था। इसलिए, मैं गया था। जब मुझे पता लगा कि वहां का फेमस वड़ा पाव कहां पर मिलता है। तो मैं वड़ा पाव खाने गया। तो उसके बाद मेरी वहां पर तबीयत खराब हुई। मैंने पूरे वहां पर पिक्चर्स लिए, वड़ा पाव मैंने वहीं पर छोड़ा और तुरंत मैंने अपने लॉयर को कॉल किया।

फेक लड़की है वड़ा पाव गर्ल 

अंसारी ने कहा कि वड़ा पाव गर्ल एक नंबर की फेक लड़की है। जितना भी वो नाटक करके झूठ बोलकर बिग बॉस के घर में गई है। मैं चाहता हूं लोगों की आंखे खुलें। चंद्रिका गेरा दीक्षित बिग बॉस ओटीटी सीजन थ्री की पहली कंटेस्टेंट थीं।

यह भी पढ़ें – ‘इंडिया गठबंधन ने तमिलों का अपमान किया है…’, सेंगोल विवाद पर बोले केंद्रीय मंत्री मुरुगन

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.