वंदे भारत ट्रेन के सफर पर निकलीं ईशा देओल, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कही ये बात

KNEWS DESK – बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल, जो अक्सर अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, इस बार एक खास वजह से चर्चा में आई हैं। हाल ही में, ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने ट्रेन सफर का अनुभव साझा किया। खास बात यह है कि ईशा ने कई सालों बाद ट्रेन से यात्रा की और वो भी देश की प्रतिष्ठित वंदे भारत एक्सप्रेस से।

मुंबई से गांधी नगर का सफर

ईशा देओल ने मुंबई सेंट्रल से वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन में सवार होकर गांधी नगर की ओर सफर किया। वीडियो में उन्हें ब्लैक हुडी और कैप पहने हुए देखा गया, जिसमें वे खुद को भीड़ से बचाने की कोशिश करती नजर आईं। लेकिन जैसे ही वो स्टेशन पर पहुंचीं, फैंस ने उन्हें पहचान लिया और तस्वीरें व वीडियो लेने लगे।

ईशा का उत्साह और अनुभव

अपने वीडियो में ईशा ने बताया कि वो काफी समय बाद ट्रेन में सफर कर रही हैं, और वो इस अनुभव को बेहद खास मानती हैं। उन्होंने स्टेशन के माहौल और ट्रेन के अंदर की झलकियां भी कैमरे में कैद कीं। वीडियो में उन्होंने मुंबई सेंट्रल स्टेशन, कुली, और रेलवे अधिकारियों का धन्यवाद भी किया। इस सफर के दौरान उन्होंने कई लोगों से बातचीत की और अपने अनुभव को सोशल मीडिया पर साझा किया, जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद किया।

फैंस से मिला प्यार

ईशा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर फैंस की प्रतिक्रियाएं लगातार आ रही हैं। लोग उनकी इस सादगी और सफर की प्रशंसा कर रहे हैं। ईशा ने अपने कैप्शन में ‘ट्रेन राइड’ लिखा और साथ ही ‘वर्क मोड’ और ‘ट्रैवल डायरी’ जैसे हैशटैग्स का भी इस्तेमाल किया। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और ईशा के फॉलोअर्स इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट पर ईशा देओल

अगर बात करें ईशा के वर्कफ्रंट की, तो वे 2022 में अजय देवगन की थ्रिलर सीरीज ‘रुद्र: द एज ऑफ़ डार्कनेस’ में नजर आई थीं। इसके अलावा, सुनील शेट्टी स्टारर शो ‘हंटर: टूटेगा नहीं तोड़ेगा’ में भी उन्होंने अपनी भूमिका से दर्शकों का दिल जीता था।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.