ईशा देओल ने भीड़ में शख्स को मारा था थप्पड़, 19 साल बाद बताया सच

KNEWS DESK – फिल्मी सितारे भले ही हमेशा सिक्योरिटी से घिरे रहते हों, लेकिन कई बार उन्हें भीड़ में असभ्य लोगों का सामना करना पड़ता है। चाहे कोई आम लड़की हो या एक्ट्रेस, कुछ लोग अपनी हदें पार करने से बाज नहीं आते। कई बार अभिनेत्रियां इन घटनाओं पर चुप्पी साध लेती हैं, लेकिन कुछ अपने साहस का परिचय देते हुए ऐसे लोगों को सबक सिखाती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल भी उन सितारों में से एक हैं जिन्होंने इस तरह की घटनाओं पर सख्त रिएक्शन दिया है।

Esha Deol recalls slapping man for touching her inappropriately at film  premiere: 'They cannot take advantage' | Bollywood - Hindustan Times

ईशा ने शख्स को सिखाया था सबक

ये वाकया 2005 का है, जब ईशा देओल अपनी फिल्म ‘दस’ के प्रीमियर इवेंट में पहुंची थीं। इस प्रीमियर के दौरान भीड़ का फायदा उठाकर एक शख्स ने ईशा देओल के साथ बदतमीजी करने की कोशिश की और उन्हें गलत तरीके से छूने का प्रयास किया। आमतौर पर शांत स्वभाव की मानी जाने वाली ईशा ने बिना किसी हिचकिचाहट के उस व्यक्ति को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया।

हाल ही में, इस घटना के 19 साल बाद ईशा देओल ने एक इंटरव्यू में इस डरावने पल को याद किया और बताया कि कैसे उन्होंने बिना किसी डर के उस व्यक्ति का सामना किया था।

ईशा देओल का साहसिक कदम

हाउटरफ्लाई को दिए इंटरव्यू में ईशा देओल ने उस पल को याद करते हुए कहा, “मैं फिल्म के प्रीमियर इवेंट में आई थी, जहां कई बड़े-बड़े बाउंसर्स भी मौजूद थे। इसके बावजूद, भीड़ में से एक शख्स ने मुझे गलत तरीके से छुआ।”

Esha Deol Once Slapped Amrita Rao In Public And Didn't Regret Her Decision,  Said, 'She Deserved It'

उन्होंने आगे कहा, “मैं सामान्यतः शांत स्वभाव की हूं, लेकिन उस वक्त मुझसे बर्दाश्त नहीं हुआ। मैंने तुरंत उस आदमी का हाथ पकड़ा और भीड़ से बाहर घसीटकर उसे थप्पड़ मार दिया।”

ईशा ने बताया कि यह घटना उनके लिए बहुत चौंकाने वाली थी, लेकिन उन्होंने बिना डरे प्रतिक्रिया दी। “अगर कोई आदमी ताकतवर है, तो इसका यह मतलब नहीं कि वह इसका फायदा उठाए,” ईशा ने कहा। उन्होंने अन्य महिलाओं से भी अपील की कि ऐसी घटनाओं का तुरंत विरोध करें और चुप न रहें।

महिलाओं को दिया संदेश

ईशा देओल ने इस घटना को याद करते हुए सभी महिलाओं से कहा कि ऐसे किसी भी अनचाहे व्यवहार पर उन्हें तुरंत प्रतिक्रिया देनी चाहिए। उन्होंने जोर देते हुए कहा, “अगर कोई आपके साथ गलत व्यवहार करता है, तो आपको बिना किसी डर के उसके खिलाफ खड़े होना चाहिए।”

फिल्मों से गायब

ईशा देओल अब फिल्मों में बहुत कम नजर आती हैं। आखिरी बार वह वेब सीरीज ‘हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा’ में नजर आई थीं। हालांकि, उनकी ये घटना उनके साहस और निडरता की मिसाल बन गई है। भले ही ईशा देओल लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन उनका यह कदम हमेशा एक प्रेरणा के रूप में याद किया जाएगा।

उनके इस साहसिक कदम ने यह साबित कर दिया है कि महिलाएं अपनी सुरक्षा खुद सुनिश्चित कर सकती हैं और किसी भी तरह के दुर्व्यवहार का डटकर मुकाबला कर सकती हैं। ईशा देओल का यह साहस महिलाओं के लिए एक मिसाल है कि अगर कोई आपके साथ गलत करने की कोशिश करता है, तो उसे उसी पल सबक सिखाना चाहिए।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.