ढोल-नगाड़े, फूलों की बारिश… न्यूली वेड कपल अनंत-राधिका का जामनगर में हुआ शानदार वेलकम

KNEWS DESK – अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को बड़े धूम धाम से हुई थी| अनंत और राधिका के शादी समारोह में दुनिया भर की मशहूर हस्तियां, राजनेता, हिंदी और दक्षिण भारतीय सिनेमा जगत की हस्तियां शामिल हुई थी| मुंबई में तीन दिन तक चले शादी समारोह के बाद ये कपल जामनगर पहुंचा। शादी के बाद अब गुजरात के जामनगर में बुधवार को न्यूली वेड कपल अनंत और राधिका का शानदार स्वागत किया गया।

फूलों से सजी जामनगर की सड़कें, अनंत-राध‍िका की शादी का अब पैतृक शहर में मन  रहा खूब जश्‍न - anant ambani-radhika merchant wedding celebrations continue  in jamnagar watch - Navbharat Times

जामनगर में  न्यूली वेड कपल अनंत-राधिका का शानदार स्वागत 

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी 12 जुलाई को बड़े धूम धाम से हुई थी| शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में हुई| अंबानी परिवार की शादी में देश विदेश की कई हस्तियों ने शिरकत की थी| जिसके वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं| वहीं अब शादी के बाद न्यूली वेड कपल अनंत-राधिका जामनगर पहुंचा| जामनगर में लोगों ने कपल पर फूलों की बारिश कर, ढोल-नगाड़े बजाकर, नाचकर स्वागत किया। इस दौरान राधिका ने पिंक कलर का शूट पहना था और अनंत रेड कलर के कुर्ते और मैचिंग नेहरू जैकेट में दिखे। आपको बता दें कि अनंत की दादी कोकिलाबेन अंबानी का जन्म जामनगर में हुआ था। यहीं से उनके दादा धीरूभाई अंबानी और पिता मुकेश अंबानी ने कारोबार शुरू किया था।

अनंत-राधिका की शादी 

12 जुलाई को फ्रेंड्स, फैमिली, बॉलीवुड और हॉलीवुड हस्तियों की मौजूदगी में इस जोड़े ने शादी की थी। इस समारोह में किम कार्दशियन और क्लो कार्दशियन समेत कई मशहूर हस्तियां और कई भारतीय राजनेता शामिल हुए थे। शादी समारोह के बाद अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के परिवार ने 13 जुलाई को आशीर्वाद समारोह “शुभ आशीर्वाद” और 14 जुलाई को रिसेप्शन का आयोजन किया था। आशीर्वाद समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे।

यह भी पढ़ें – राजस्थान: सुधर्मा सभा प्रवचन स्थल के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे मुख्यमंत्री भजनलाल, जैन विश्व भारती परिसर में किया वृक्षारोपण

About Post Author