डायरेक्टर गुरमीत सिंह ने ‘मिर्जापुर 3’ को लेकर शेयर किया रिएक्शन, कहा- ‘सीजन में ‘पागलपन’ का अंदाज है’

KNEWS DESK – मशहूर वेब सीरीज मिर्जापुर को फैन्स खूब पसंद करते हैं| वहीं लंबे समय से सीरीज के सीजन 3 का फैन्स इंतज़ार कर रहे थे जो अब ख़त्म होने वाला है| मिर्जापुर सीजन 3 5 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम होगी| वहीं अब सीरीज के डायरेक्टर गुरमीत सिंह ने मिर्जापुर को लेकर अपना रिएक्शन शेयर किया है|

What is your review of the trailer of Mirzapur season 2? - Quora

डायरेक्टर गुरमीत सिंह ने मिर्जापुर को लेकर कहा 

एक इंटरव्यू में डायरेक्टर गुरमीत सिंह ने बताया कि लोगों की पसंदीदा वेब सीरीज मिर्जापुर की कहानी कैसे आगे बढ़ी। साथ ही सीरीज में गोलू का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी शर्मा और शरद शुक्ला के रोल में दिख रहे अंजुम शर्मा ने अपने किरदारों का दर्शकों पर पड़ने वाले असर के बारे में कहानियां सुनाईं।

डायरेक्टर गुरमीत कहते हैं कि “मिर्जापुर” के पहले सीज़न में किरदारों के “कच्चेपन” और “आक्रामकता” को दिखाने से लेकर तीसरे भाग में उनके “पागलपन” को पेश करने तक, वेब सीरीज का सफर काफी हद तक इसके किरदार तय करते हैं।

गुरमीत सिंह ने इंटरव्यू में कहा कि शुरूआत में लग रहा था कि ये वे बेब सीरीज एक्शन-क्राइम-ड्रामा-थ्रिलर होगी और इसके किरदार बहुत छोटे थे। पहले सीज़न में उत्तर प्रदेश के माहौल,बोली और आक्रामक तेवर को वहां के अंदाज में स्क्रीन पर उतारने की चुनौती थी। गुरमीत के मुताबिक दूसरे सीजन में चीजों का अंदाजा हो गया था कि वेब सीरीज में हिंसा जैसी चीजों को इस्तेमाल करने की जरूरत कब होगी। उनका कहना है कि हिंसा को सीरीज में किरदार के सफर के साथ दिखाया गया। गैंगस्टर ड्रामा सीरीज, गैंग वॉर, लालच और पावर से जुड़ी कहानी है, जिसने दुनिया भर के फैन को अपनी ओर खींचा है।

मिर्जापुर सीजन 3 

वेब सीरीज मिर्जापुर के पहले सीजन का प्रीमियर 2018 में जबकि दूसरे सीजन का प्रीमियर 2020 में हुआ। तीसरे सीजन का प्रीमियर पांच जुलाई को होगा। तीसरे सीजन में कालीन भइया के किरदार में पंकज त्रिपाठी फिर दिखेंगे, जो अपना सिंहासन दोबारा हासिल करने के लिए मिर्जापुर वापस लौटते हैं। वहीं गुड्डा पंडित का रोल निभा रहे अली फजल उनसे मुकाबला करने और सिंहासन छीनने को तैयार दिख रहे हैं।

स्टारकास्ट 

इन दोनों के अलावा वेब सीरीज में रसिका दुग्गल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, विजय वर्मा, हर्षिता शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेनयुली, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग समेत कई टैलेंटेड कलाकार नजर आएंगे।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.