दिलजीत दोसांझ ने पहली बार अपने परिवार को किया इंट्रोड्यूस, कॉन्सर्ट में लगाया गले तो आंखों से बहने लगे आंसू

KNEWS DESK – पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ हमेशा से अपनी प्राइवेट लाइफ को लेकर काफी सावधान रहे हैं। जहां उनके करियर की चमक-धमक पूरी दुनिया में फैली हुई है, वहीं उनकी निजी जिंदगी हमेशा से ही एक रहस्य रही है। फैंस अक्सर यह जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि क्या दिलजीत शादीशुदा हैं, उनके बच्चे हैं, या उनके माता-पिता कौन हैं। हाल ही में एक इवेंट में दिलजीत ने अपने परिवार को दुनिया के सामने पेश कर एक इमोशनल पल साझा किया, जिससे उनके फैंस चौंक गए।

Diljit Dosanjh spills the beans on his strained equation with his parents:  'I left my home and...' | - Times of India

मैनचेस्टर कॉन्सर्ट में परिवार से मिलवाया

दिलजीत दोसांझ इस समय अपने म्यूजिक टूर पर हैं और हाल ही में मैनचेस्टर में हुए एक कॉन्सर्ट के दौरान उन्होंने अपनी मां और बहन को इंट्रोड्यूस किया। यह पहला मौका था जब दिलजीत ने अपने परिवार को सबके सामने लाने का फैसला किया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में दिलजीत अपनी मां सुखविंदर कौर और बहन के साथ इमोशनल मोमेंट शेयर करते नजर आए। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, और फैंस इस अनमोल पल को खूब पसंद कर रहे हैं।

मां के साथ इमोशनल लम्हा

वीडियो में दिलजीत दोसांझ अपनी मां को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान वह इमोशनल होकर अपने गाने “हस्स हस्स” की कुछ लाइनें भी गुनगुनाते हैं। उन्होंने गाते हुए कहा, “दिल तेनु दे दित्ता मैं तां सोनेया, जान तेरे कदम च राखी होई ए”, और अपनी मां को गले लगाकर उनके सिर पर किस किया। इस इमोशनल लम्हे में दिलजीत की आंखों से आंसू बहते नजर आए, जो उनके फैंस को भी भावुक कर गए। इस वीडियो में दिलजीत की मां ने साधारण लेकिन खूबसूरत साड़ी पहनी हुई थी, और उन्होंने बहुत गर्व के साथ स्टेज पर अपने बेटे के साथ समय बिताया।

बहन को भी किया इंट्रोड्यूस

इसके बाद दिलजीत ने अपनी बहन से भी फैंस को मिलवाया और उनके लिए भी गुनगुनाया। उन्होंने कहा, “मरना मैं तेरियां बहन च चन्न वे, सोहन तेरे प्यार दी मैं चक्की होई ए”, जिससे यह साफ जाहिर हुआ कि दिलजीत अपने परिवार से कितनी गहरी मोहब्बत करते हैं। दिलजीत ने इस मौके पर कहा, “आज मेरा परिवार भी यहां है, और मैं बहुत खुश हूं कि मैं उन्हें आप सभी से मिलवा रहा हूं।”

क्यों रखते थे परिवार को लाइमलाइट से दूर?

दिलजीत ने हमेशा अपने परिवार को लाइमलाइट से दूर रखा है। इसके पीछे की वजह भी उन्होंने कई बार साझा की है। उन्होंने एक पॉडकास्ट में बताया कि बचपन में ही उनके माता-पिता ने उन्हें उनके मामा के पास भेजने का फैसला किया था। दिलजीत ने कहा, “जब मैं सिर्फ ग्यारह साल का था, तब मैंने अपना घर छोड़ दिया और मामा जी के साथ शहर चला गया। मेरे माता-पिता ने बिना मुझसे पूछे ये फैसला किया, और मैं धीरे-धीरे उनसे दूर होता चला गया।”

इस अनुभव ने दिलजीत के परिवार के साथ उनके रिश्तों पर गहरा असर डाला। उन्होंने आगे बताया, “मैं अपनी मां की बहुत इज्जत करता हूं, और मेरे पापा भी बहुत अच्छे इंसान हैं। लेकिन अब मेरा उनसे कोई खास रिश्ता नहीं रह गया है। इसी वजह से मैंने अपने परिवार को लाइमलाइट से दूर रखने का फैसला किया था।”

परिवार से बने नए रिश्ते

हालांकि, इस कॉन्सर्ट के दौरान दिलजीत ने यह साफ कर दिया कि वह अब अपने परिवार को दुनिया के सामने लाने के लिए तैयार हैं। उनके इस कदम से यह भी संकेत मिलता है कि शायद उनके परिवार के साथ रिश्ते अब बेहतर हो गए हैं और वह अपने फैंस के साथ इस नई शुरुआत को साझा करना चाहते हैं।

दिलजीत का यह कदम फैंस के लिए बेहद खास था, क्योंकि वह हमेशा से अपनी जिंदगी के इस हिस्से को सबसे छिपाकर रखते थे। लेकिन इस इमोशनल मोमेंट ने साबित कर दिया कि दिलजीत सिर्फ एक अच्छे कलाकार ही नहीं, बल्कि एक परिवार के प्रति समर्पित इंसान भी हैं।

फैंस ने इस वीडियो पर दिलजीत की जमकर तारीफ की और उनके इस कदम को सराहा। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो ने दिलजीत के परिवार के प्रति उनके प्यार और सम्मान को उजागर किया, जो उनकी पर्सनल लाइफ के अनछुए पहलुओं को दुनिया के सामने लाया|

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.