दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने पहले बच्चे का किया स्वागत, कपल के घर आई लक्ष्मी

KNEWS DESK – बॉलीवुड के सबसे चहेते और चर्चित कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हाल ही में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। यह खुशी की खबर तब सामने आई जब पॉपुलर पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर इस बात की पुष्टि की कि दीपिका और रणवीर के घर एक प्यारी सी बेटी ने जन्म लिया है। इस खुशखबरी के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके फैंस और चाहने वाले उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं।

Deepika-Ranveer Arrived At Hospital: बॉलीवुड के इस पावर कपल के घर जल्द ही  गुंजेगी किलकारी, डिलीवरी के लिए पहुंचे अस्पताल, एक्साइटेड हुए फैंस |

 

फैंस को था इस खास पल का इंतजार

रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका और रणवीर को मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में जाते हुए देखा गया था। दोनों को उनकी लग्जरी कार में अस्पताल की ओर जाते वक्त पैपराजी ने कैप्चर किया। तब से ही उनके फैंस इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, और अब जब यह खुशखबरी आई, तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। फिलहाल, फैंस इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि कब दीपिका और रणवीर अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर इस बड़ी खबर का ऑफिशियल ऐलान करेंगे।

सिद्धिविनायक मंदिर में लिया आशीर्वाद

डिलीवरी से कुछ दिन पहले, दीपिका और रणवीर को मुंबई के प्रसिद्ध श्री सिद्धिविनायक मंदिर में देखा गया था, जहां वे अपने पहले बच्चे के लिए भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। यह दृश्य देख उनके फैंस और परिवारजन बेहद खुश हुए और सभी ने उन्हें माता-पिता बनने की शुभकामनाएं दीं। दोनों के फैंस भी इस खुशी के पल का हिस्सा बनने से खुद को रोक नहीं पाए और सोशल मीडिया पर बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया।

मैटरनिटी फोटोशूट बना चर्चा का विषय

डिलीवरी से पहले दीपिका और रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर एक शानदार मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें दीपिका का ब्लैक आउटफिट और उनका बेबी बंप साफ देखा जा सकता था। यह फोटोशूट खास तौर पर उन आलोचकों के लिए था, जो दीपिका पर लंबे समय से फेक बेबी बंप के आरोप लगा रहे थे। इन तस्वीरों में रणवीर अपनी पत्नी के साथ रोमांटिक पोज देते नजर आए, जिसमें रणवीर दीपिका के बेबी बंप को प्यार से सहला रहे थे। इस फोटोशूट ने फैंस का दिल जीत लिया था, और कमेंट्स सेक्शन में फैंस ने दोनों के लिए खूब प्यार बरसाया था।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.