वरुण धवन की बेबी जॉन में सलमान खान के रोल से उठा पर्दा, एक्शन अवतार में दिखेंगे एक्टर

KNEWS DESK –  सलमान खान इन दिनों बड़े प्रोजेक्ट्स की एक लंबी सूची के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने की तैयारी में हैं। उनका विवादित शो बिग बॉस का नया सीजन जल्द ही टेलीविजन पर प्रसारित होने जा रहा है, जिससे दर्शकों में पहले से ही काफी उत्साह बना हुआ है। इसके साथ ही, सलमान खान ए आर मुरुगदास के निर्देशन में बन रही फिल्म सिकंदर की शूटिंग में भी व्यस्त हैं, जो 2025 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Salman Khan Cameo in Baby John: salman khan agreed to do a cameo for varun dhawan starrer baby john after atlee kumar's request, Entertainment News | Times Now Navbharat

हालांकि, इससे पहले ही सलमान खान बड़े पर्दे पर वरुण धवन की मोस्ट अवेटेड फिल्म बेबी जॉन में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्माण जवान के निर्देशक एटली के प्रोडक्शन में हो रहा है, और सलमान खान इसमें एक खास कैमियो रोल निभा रहे हैं। हाल ही में आई खबरों के अनुसार, सलमान का किरदार फिल्म में बेहद स्टाइलिश और रोमांचक होने वाला है। वह बेबी जॉन में एक स्टाइलिश पुलिस ऑफिसर का किरदार अदा करेंगे। उनके फाइट सीक्वेंस को शूट करने की जिम्मेदारी साउथ के प्रसिद्ध निर्देशक एटली ने खुद अपने कंधों पर ली है।

baby john salman khn

इस फिल्म में सलमान का पुलिस ऑफिसर वाला किरदार दर्शकों को बेहद पसंद आने की उम्मीद है, क्योंकि जब-जब सलमान खान पुलिस अधिकारी के रूप में आए हैं, दर्शकों ने उन्हें हमेशा सराहा है। सलमान के किरदार के अलावा फिल्म में एक और सरप्राइज है—दंगल फेम सान्या मल्होत्रा भी इस फिल्म में कैमियो कर रही हैं।

बेबी जॉन का निर्देशन तमिल के जाने-माने डायरेक्टर कलीस कर रहे हैं, जिन्होंने की जैसी फिल्म बनाई है। यह फिल्म वरुण धवन के करियर की पहली पैन इंडिया रिलीज हो सकती है, जिसमें वरुण एक फॉर्मर पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म इस साल 25 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, और दर्शक इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.