कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ के प्रमोशन के बीच विवाद, सेंसर सर्टिफिकेशन पर अटका मामला

KNEWS DESK – बॉलीवुड की विवादित और बेबाक अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म ‘इमरजेंसी’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म अभी रिलीज भी नहीं हुई है, और पहले ही कई विवादों में घिर चुकी है। कंगना, जो अक्सर अपने तीखे बयानों के लिए जानी जाती हैं, ने एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ प्रमुख हस्तियों पर निशाना साधा है।

Kangana Ranaut Movie Emergency Will Not Shoot In Parliament Premises  Actress Says Its Fake - Fact Check: क्या कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' की  शूटिंग संसद में होगी? जानिए इस दावे की

कंगना का बॉलीवुड पर हमला

हाल ही में ‘आप की अदालत’ शो में रजत शर्मा के साथ बातचीत के दौरान, कंगना ने बॉलीवुड के कुछ सितारों और फिल्म निर्माताओं पर खुलेआम हमला किया। उन्होंने कहा कि अगर बॉलीवुड के लोग उन्हें परेशान करेंगे, तो वह भी उनका चैन छीन लेंगी। कंगना ने सीधे तौर पर कहा, “अगर ये लोग मुझे चैन से रहने देते, तो मैं भी इन्हें चैन से रहने देती। लेकिन अगर ये मुझे परेशान करेंगे, तो मैं भी इन्हें नहीं छोड़ूंगी।”

कंगना ने अपने बयान में खासतौर पर करण जौहर का जिक्र किया, जिन्हें उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में ‘चाचा चौधरी’ कहा था। कंगना का कहना है कि उन्होंने जो कुछ भी कहा है, वह उस पर कायम हैं और किसी भी तरह का दबाव उन्हें अपने विचारों से पीछे नहीं हटा सकता।

‘इमरजेंसी’ के सेंसर सर्टिफिकेशन पर अटका विवाद

कंगना की आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर भी विवाद गहराता जा रहा है। फिल्म पर बैन की मांग की जा रही है और यहां तक कि कंगना को जान से मारने की धमकियां भी मिल रही हैं। हाल ही में कंगना ने एक वीडियो के माध्यम से यह जानकारी दी कि फिल्म को सेंसर बोर्ड से मंजूरी मिल गई थी, लेकिन अब उसके सर्टिफिकेशन को रोक दिया गया है।

कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, “फिल्म ‘इमरजेंसी’ को सेंसर बोर्ड से मंजूरी मिल गई थी, लेकिन अब इसका सर्टिफिकेशन रोक दिया गया है।” यह खबर सुनकर उनके फैंस में भी चिंता की लहर दौड़ गई है।

कंगना के करियर और ‘इमरजेंसी’ का भविष्य

कंगना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि उनके बॉलीवुड के साथ रिश्ते पहले काफी अच्छे थे, लेकिन बाद में बिगड़ गए। उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री के लोग पहले उनकी एक्टिंग की बहुत तारीफ करते थे, लेकिन फिर उन्हें कहा गया कि कंगना का बॉलीवुड में कोई भविष्य नहीं है। इस कारण कंगना ने कुछ समय के लिए भारत छोड़कर अमेरिका में बसने का फैसला किया था।

‘इमरजेंसी’ एक पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है, जिसमें कंगना मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में आपातकाल के दौर को दिखाया गया है, और इसके रिलीज को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता है। हालांकि, सेंसर सर्टिफिकेशन को लेकर विवाद ने फिल्म की रिलीज पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

कंगना की ‘इमरजेंसी’ एक बार फिर उन्हें सुर्खियों में ला रही है, और अब यह देखना दिलचस्प होगा कि यह फिल्म अपने विवादों के साथ किस दिशा में आगे बढ़ती है।

About Post Author