कृतिका मलिक पर कमेंट करना विशाल पांडे को पड़ा भारी, अरमान मलिक ने जड़ा थप्पड़

KNEWS DESK – अनिल कपूर का बिग बॉस ओटीटी 3 इस समय चर्चा में बना हुआ है| शो में आये दिन नए नए ड्रामे देखने को मिलते हैं| शो से अबतक 3 लोग बाहर हो चुके हैं| वहीं अबबिग बॉस ओटीटी थ्री के कंटेस्टेंट अरमान मलिक ने न्यू एपिसोड में सेकंड वाइफ कृतिका मलिक पर कमेंट करने के लिए साथी कंटेस्टेंट विशाल पांडे को थप्पड़ मार दिया।

Bigg Boss OTT 3': Armaan Malik slaps Vishal Pandey for praising wife Kritika  - News | Khaleej Times

अरमान मलिक ने विशाल पांडे को मारा थप्पड़ 

24 घंटे का लाइव डिजिटल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी थ्री दिन-ब-दिन दिलचस्प होता जा रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि घर का माहौल कंटेस्टेंटों के बीच तीखी लड़ाई और बहस से गरमा गया है। रिसेंट एपिसोड में विशाल ने कृतिका पर कमेंट करते हुए कहा कि “मुझे भाभी अच्छी लगती है”। विशाल का ये कमेंट अरमान को पसंद नहीं आया और उसने विशाल को थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद दोनों घरवालों के बीच लड़ाई बढ़ गई। अरमान ने विशाल को थप्पड़ मारने के बाद धक्का दिया था। इसके बाद गुस्से में विशाल अरमान की तरफ बढ़ा और कहा कि “मारा कैसे”।

कंटेस्टेंट ने किया बीच बचाव 

अरमान ने विशाल को थप्पड़ मारने के बाद धक्का दिया था। जिसके बाद दोनों में लड़ाई शुरू हो गयी| लड़ाई को बढ़ता देख शो के बाकी कंटेस्टेंट को बचाव करते हुए भी देखा गया। बिग बॉस ओटीटी थ्री को बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं। कंटेस्टेंट और उनके विवादों की वजह से शो पहले से ही व्यूवर्स का अट्रैक्ट कर रहा है। ये शो जियो सिनेमा पर टेलीकास्ट हो रहा है।बिग बॉस ओटीटी थ्री में रणवीर शौरी, साई केतन राव, लवकेश कटारिया, सना सुल्तान, चंद्रिका दीक्षित और सना मकबूल खान भी हैं।

यह भी पढ़ें – एडवोकेट वासु रंजन ने शंभू बॉर्डर खुलवाने को लेकर हाईकोर्ट में जनहित याचिका की दायर

About Post Author