‘शादी को इवेंट कहना शर्मनाक’…दलजीत कौर ने एक्स-हसबैंड निखिल पटेल को दिया करारा जवाब

KNEWS DESK – टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर और उनके एक्स-हसबैंड निखिल पटेल के बीच चल रही तकरार ने हाल ही में सुर्खियां बटोरी हैं। इस विवाद की शुरुआत निखिल पटेल के उस बयान से हुई, जिसमें उन्होंने अपनी और दलजीत की शादी को ‘गैर-कानूनी’ करार दिया था। इस बयान के बाद दलजीत ने सोशल मीडिया पर निखिल को जमकर खरी-खोटी सुनाई और उनके दावों को सिरे से खारिज कर दिया।

निखिल पटेल का बयान 

निखिल पटेल ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर दावा किया था कि उनकी और दलजीत की शादी कानूनी तौर पर वैध नहीं थी और इसे एक ‘इवेंट’ करार दिया था। इस बयान के बाद दलजीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए निखिल को आड़े हाथों लिया। उन्होंने लिखा, “एफआईआर के बारे में जानने के बाद आपके पास भारत में तीन दिन थे। आपने अभी स्वीकार किया है कि आप इसके बारे में जानते थे। अगर आपने जो बकवास प्रिंट किया है, वह सच होता, तो आप पुलिस के पास जाते।”

तुम्हारे जैसा इंसान सजा का हकदार है... ' एक्स हसबैंड निखिल पटेल ने शादी को बताया 'इवेंट' तो दलजीत कौर ने दिया करारा जवाब

दलजीत का तीखा जवाब: ‘शादी को इवेंट कहना शर्मनाक’

दलजीत कौर ने अपनी स्टोरी में निखिल की उस टिप्पणी पर भी नाराजगी जताई, जिसमें उन्होंने उनकी शादी को मात्र एक ‘इवेंट’ बताया था। दलजीत ने लिखा, “हमारी शादी को एक इवेंट कहना शर्मनाक है। भारत में इसे मैरिज कहा जाता है। आप जैसे इंसान को सजा मिलनी चाहिए। पुलिस वाले ने मराठी में NRI लिखा था। यह कोई बड़ी बात नहीं है कि कोई अपराधी एनआरआई या ब्रिटिश नागरिक है।”

तुम्हारे जैसा इंसान सजा का हकदार है... ' एक्स हसबैंड निखिल पटेल ने शादी को बताया 'इवेंट' तो दलजीत कौर ने दिया करारा जवाब

‘आप मेरे देश से क्यों भाग गए?’

दलजीत ने निखिल पर गंभीर आरोप लगाते हुए पूछा कि यदि निखिल सही हैं तो वह पुलिस से भाग क्यों गए। उन्होंने कहा, “आप मेरे देश से क्यों भाग गए? क्या यह सब सच है जो आप प्रेस के लिए भेज रहे हैं? आपको पुलिस के सामने आंखों में आंखें डालकर बैठना चाहिए था और जो बकवास कहानी आपने बनाई है, उसे बताना चाहिए था।”

About Post Author