दंगल को धूल चटाकर पठान बनी बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म..

नई दिल्ली -वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर भी पठान का डंका बज रहा है.किंग खान की कमबैक फिल्म धुआंधार कमाई कर रही है. वीकेंड हो या फिर वर्किंग डे..पठान का जलवा हर दिन कायम है. रिलीज के 11वें दिन भी पठान का जलवा रहा है.शाहरुख खान की फिल्म ने  डिजिट में कमाई कर के दिखा दिया है कि वो सिर्फ रोमांस किंग ही नहीं, बल्कि बॉक्स ऑफिस के भी किंग है. पठान की 11वें दिन की कमाई कई फिल्मों की पहले दिन की कमाई से भी ज्यादा है.

आपको बता दें कि पठान के 11वें दिन के कलेक्शन भी सामने आ गए हैं. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, पठान ने 11वें दिन करीब 22 करोड़ रुपये का ऑल इंडिया नेट कलेक्शन किया है. वर्किंग डेज में पठान की कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिली थी. लेकिन शनिवार की छुट्टी का पठान को भरपूर फायदा मिला. पठान की कमाई ने बड़ा जंप लेते हुए शनिवार (4 फरवरी) को 22 करोड़ रुपये के आसपास धमाकेदार कमाई की है.

दूसरे हफ्ते में किसी भी फिल्म के लिए इतना कलेक्शन करना वाकई में इंप्रेसिव है. पठान का कलेक्शन हर दिन सरप्राइज कर रहा है. इसी के साथ पठान ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 11 दिन में 400 करोड़ का आंकड़ा पार करके फिर से इतिहास रच दिया है.

शनिवार की शानदार कमाई के बाद यह उम्मीद की जा रही है कि संडे ( 5 फरवरी) को भी फिल्म का कलेक्शन आसमान छू सकता है. आमिर खान की ‘दंगल’ अभी तक इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 387 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म थी. लेकिन पठान के शनिवार कलेक्शन के अनुमान बता रहे हैं कि शाहरुख की पठान आमिर खान की दंगल को पछाड़कर इंडियन बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी फिल्म बन गई है.

 

About Post Author