बोमन ईरानी, जैस्मीन भसीन से लेकर कार्तिक आर्यन तक मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, देखें तस्वीरें

KNEWS DESK – बॉलीवुड एक्टर बोमन ईरानी,कार्तिक आर्यन, डायरेक्टर कबीर खान और जैस्मीन भसीन को शनिवार को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। आपको स्टार्स की तस्वीरें दिखाते हैं|

बोमन ईरानी जैकेट, ट्रैक पैंट और स्नीकर्स के साथ ऑल-ब्लैक आउटफिट में नजर आए। उन्होंने अपने लुक को शेड्स से पूरा किया। उन्हें आखिरी बार राजकुमार हिरानी की कॉमेडी-ड्रामा डंकी में देखा गया था, जिसमें तापसी पन्नू और विक्की कौशल अहम भूमिकाओं में थे।

जैस्मीन भसीन ने डेनिम जींस और ब्लैक शूज के साथ पिंक-ब्लू शर्ट पहनी थी। उन्होंने अपने लुक को शेड्स से पूरा किया और अपने साथ बैकपैक कैरी किया। जैस्मीन को आखिरी बार पंजाबी फिल्म वार्निंग टू में गिप्पी ग्रेवाल के साथ देखा गया था।

कार्तिक आर्यन ने मैचिंग डेनिम पैंट और शूज के साथ ब्लू टी-शर्ट पहनी थी। उन्होंने अपने लुक को शेड्स से पूरा किया।

वहीं, कबीर खान ने मैचिंग ट्रैक पैंट और व्हाइट स्नीकर्स के साथ ब्लैक टी-शर्ट पहनी थी। उन्होंने अपने लुक को शेड्स और केप से पूरा किया। उनके स्लिंग बैग भी था। वर्कफ्रंट की बात करें तो वे कार्तिक आर्यन डायरेक्टर कबीर खान की “चंदू चैंपियन” में नजर आएंगे। ये फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें – सीएम सरमा अपने 11 सांसदों के साथ पहुंचे अयोध्या, कहा – “रामलला से प्रार्थना कर रहा हूं कि मोदी जी चौथी बार भी….”

About Post Author