बॉलीवुड की हसीनाओं ने धूमधाम से मनाया पहला करवा चौथ, सोशल मीडिया पर छाईं तस्वीरें

KNEWS DESK –  रविवार, 20 अक्टूबर को पूरे देशभर में करवा चौथ का पर्व धूमधाम से मनाया गया, और बॉलीवुड की अभिनेत्रियों ने भी इस खास दिन को अपने-अपने अंदाज में मनाया। इस साल कुछ बॉलीवुड सितारों के लिए यह पहला करवा चौथ था, जिसकी झलकियां उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। कैटरीना कैफ से लेकर परिणीति चोपड़ा तक, तमाम एक्ट्रेस अपने पतियों के लिए व्रत रखकर उनकी लंबी उम्र की कामना करती नजर आईं। आइए, डालते हैं नजर इस खास दिन पर बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस के जश्न पर।

कैटरीना कैफ का पारिवारिक करवा चौथ

कैटरीना कैफ ने अपने पहले करवा चौथ की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, जिसमें वह अपने पति विक्की कौशल और सास-ससुर के साथ त्योहार मना रही हैं। गुलाबी रंग की साड़ी में सजी कैटरीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं, और तस्वीरों में उनके परिवार के साथ मिलकर त्योहार का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है। विक्की और कैटरीना की यह तस्वीरें फैंस के बीच काफी पसंद की जा रही हैं।

कैटरीना ने परिवार के साथ मनाया करवा चौथ

सोनाक्षी सिन्हा का पहला करवा चौथ

जून 2024 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करने वाली सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपना पहला करवा चौथ मनाया। लाल साड़ी में सिंदूर और मंगलसूत्र पहने सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर इस खास मौके की तस्वीरें शेयर कीं। एक वीडियो में सोनाक्षी अपने पति जहीर के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

पति जहीर संग सोनाक्षी ने मनाया पहला करवा चौथ

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट का प्यार भरा करवा चौथ

कृति खरबंदा, जिन्होंने इस साल पुलकित सम्राट के साथ शादी की थी, ने भी अपना पहला करवा चौथ बड़े ही प्यारे अंदाज में मनाया। कृति ने गोल्डन साड़ी पहनी और पुलकित के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए तस्वीरें शेयर कीं। दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री फोटोज में साफ नजर आ रही थी, जिसे उनके फैंस ने खूब सराहा।

पति पुलकिस संग मनाया पहला करवा चौथ

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम का खास करवा चौथ

रणदीप हुड्डा और उनकी पत्नी लिन लैशराम ने भी अपना पहला करवा चौथ मनाया, लेकिन लिन ने व्रत नहीं रखा। इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीरों में लिन मैरून साड़ी में नजर आईं। एक तस्वीर में उन्होंने स्नैक्स की फोटो शेयर करते हुए बताया कि रणदीप ने उन्हें व्रत रखने से मना किया था, इसलिए वे स्नैक्स खाकर करवा चौथ मना रही हैं।

स्नैक्स खा कर मनाया करवा चौथ

मीरा राजपूत और शाहिद कपूर की क्यूट तस्वीरें

मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर के साथ करवा चौथ का जश्न मनाया और इसकी कुछ क्यूट तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कीं। गुलाबी साड़ी में सजी मीरा और शाहिद की सेल्फी, जिसमें दोनों एक-दूसरे के गले लगे नजर आ रहे हैं, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

मीरा ने शाहिद के साथ शेयर की क्यूट फोटो

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का मस्ती भरा करवा चौथ

परिणीति चोपड़ा ने अपना दूसरा करवा चौथ मनाया और अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर कीं। गुलाबी सूट में सजी परिणीति ने पति राघव चड्ढा के साथ खूब मस्ती की और दोनों की प्यारी तस्वीरें फैंस के दिलों को जीत रही हैं।

पति राघव संग मस्ती करती दिखीं परिणीति

रकुल प्रीत सिंह का पहला करवा चौथ

रकुल प्रीत सिंह ने इस साल जैकी भगनानी के साथ शादी की थी और अपना पहला करवा चौथ मनाया। रकुल ने छलनी से चांद और जैकी को देखते हुए तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें दोनों लाल आउटफिट में बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। यह तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

रकुल प्रीत ने मनाया पहला करवा चौथ

प्रियंका चोपड़ा का विदेशी करवा चौथ

प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस के साथ करवा चौथ मनाया और इंस्टाग्राम पर कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर कीं। लाल आउटफिट में सजी प्रियंका ने अपने हाथ की मेहंदी और निक द्वारा पानी पिलाने की फोटो भी शेयर की। फैंस ने इस जोड़ी की तस्वीरों को बहुत प्यार दिया।

प्रियंका चोपड़ा ने भी मनाया करवा चौथ

शिल्पा शेट्टी का पारंपरिक करवा चौथ

शिल्पा शेट्टी ने भी अपने पति राज कुंद्रा के साथ अनिल कपूर के घर पर करवा चौथ की पूजा में हिस्सा लिया। लाल लहंगे में सजी शिल्पा ने पूजा के दौरान की वीडियो भी शेयर की, जिसमें वह छलनी में से पति राज को देख रही हैं। इस दौरान उनके चेहरे की मुस्कान फैंस को बेहद प्यारी लगी।

शिल्पा ने पति राज संग मनाया करवा चौथ

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.