बिंदु दारा सिंह को सताई सलमान खान की चिंता, बोले – ‘सलमान खान को बस कुछ न हो’

KNEWS DESK – बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को शुक्रवार को एक बार फिर से धमकी भरी खबर मिली है। पिछले कुछ समय से उन्हें लगातार ऐसी धमकियां मिलती आ रही हैं, और यह स्थिति उनकी सुरक्षा को लेकर चिंता का विषय बन गई है। हाल ही में सलमान के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी, जिससे उनके फैंस और परिवार के लोग बेहद परेशान हैं।

Vindu Dara Singh Reveals Salman Khan Take Pocket Money His Father And He  Eats Like Pig Exercises Like A Dog 'सुअर की तरह खाते हैं और कुत्ते की  तरह...', सलमान खान को

लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकी

जानकारी के अनुसार, ये धमकियां लॉरेंस बिश्नोई की गैंग से आई हैं, जो कि वर्तमान में गुजरात की जेल में बंद है। हाल ही में बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी भी इसी गैंग ने ली है, जिससे सलमान खान की सुरक्षा का मामला और भी संवेदनशील हो गया है।

बिंदु दारा सिंह की प्रतिक्रिया

इस गंभीर स्थिति पर टीवी अभिनेता बिंदु दारा सिंह ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, “आखिर सच क्या है, यह किसी को नहीं पता। यह बहुत ही फनी और शॉकिंग है। हम चाहते हैं कि सलमान खान को कुछ न हो। मैं उनसे जल्द ही बात करूंगा।”

धमकी में 5 करोड़ की मांग

सलमान खान को मिले धमकी भरे मैसेज में कहा गया है कि लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करने के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है। संदेश में यह भी लिखा गया है कि यदि इस मांग को हल्के में लिया गया, तो सलमान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा।

पुलिस ने शुरू की जांच

इस धमकी के बाद सलमान के फैंस में चिंता का माहौल है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और बुधवार को ही एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तार आरोपी का नाम सुक्खा है, जो बिश्नोई गैंग का शार्प शूटर बताया जा रहा है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.