Bigg Boss OTT 3: कृतिका मलिक को बिग बॉस इंग्लिश में हिस्सा लेने का मिला ऑफर, रणवीर शौरी करेंगे गाइड

KNEWS DESK- अनिल कपूर का रियलिटी शो बिग बॉस OTT 3 इस समय लगातार चर्चा में बना हुआ है| बिग बॉस में हर दिन नए ट्विस्ट एंड टर्न आ रहे हैं| दर्शकों से भी शो को खूब प्यार मिल रहा है| शो अपने हर नए एपिसोड के साथ दर्शकों को बांधे रखता है| नए एपिसोड के साथ नई बहस और नई राइवलरी देखने को मिलती है। बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में दर्शकों को नई तकरार और दोस्ती देखने को मिलती है। अपकमिंग एपिसोड में कृतिका बताएंगी कि उन्हें बिग बॉस इंग्लिश में हिस्सा लेने का ऑफर मिला है। एक्साइटेड कृतिका ने घर के सदस्यों के साथ ये न्यूज शेयर की।

Kritika Malik Biography in Hindi: कृतिका मलिक का जीवन परिचय

कृतिका ने घर के सदस्यों के साथ शेयर की न्यूज 

शो धीरे-धीरे फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। ऐसे में बचे हुए कंटेस्टेंट अपना गेम मजबूत करने में लगे हुए हैं। बिग बॉस ओटीटी थ्री के हर नए एपिसोड में दर्शकों को नई तकरार और दोस्ती देखने को मिलती है। जहां एक तरफ हर टास्क के साथ नयी लड़ाई और ड्रामा देखने को मिलता है वहीं अब अपकमिंग एपिसोड में कृतिका बताएंगी कि उन्हें बिग बॉस इंग्लिश में हिस्सा लेने का ऑफर मिला है। एक्साइटेड कृतिका ने घर के सदस्यों के साथ ये न्यूज शेयर की।

कृतिका ने कहा कि रणवीर और दूसरे साथी उन्हें आगे की चुनौती के लिए ट्रेन कर रहे हैं। अपने ह्यूमर के लिए फेमस रणवीर ने मजाक में कहा कि वो शो के लिए कृतिका का वॉयसओवर करेंगे, जबकि वो इसका चेहरा होंगी।

ये ट्विस्ट फैंस को हैरान कर देगा कि क्या सच में रणवीर बिग बॉस इंग्लिश के उतार-चढ़ाव के दौरान कृतिका को गाइड करेंगे। बिग बॉस ओटीटी थ्री जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रहा है और इसे एक्टर अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें – सिवाना के वीर नारायण परमार राजकीय महाविद्यालय के भवन निर्माण में देरी की जांच करवाकर शीघ्र कार्य पूरा करवाया जाएगा – उप मुख्यमंत्री डॉ. बैरवा

About Post Author