Bigg Boss 18: सलमान खान के शो में हुआ तीसरा एलिमिनेशन, बिग बॉस ने अविनाश मिश्रा को घर से निकाला बाहर

KNEWS DESK –  सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 18’ में अब तक का सबसे जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो शुरू हुए अभी महज 10 दिन ही हुए हैं, लेकिन इतने कम समय में ही कुछ घरवाले आपस में दुश्मन बन बैठे हैं। घर में लड़ाइयों का सिलसिला तेजी से शुरू हो चुका है, खासकर राशन के मुद्दे पर, जो हर सीजन में कंटेस्टेंट्स के बीच विवाद की मुख्य वजह बनता है। इस सीजन में भी राशन को लेकर झगड़े शुरू हो गए हैं, और हाल ही में एक बड़ी लड़ाई अविनाश मिश्रा और चुम दरांग के बीच देखने को मिली है।

Bigg Boss 18: एक और कंटेस्टेंट घर से बाहर, राशन टास्क को लेकर घर में हंगामा | Bigg Boss 18 contestant avinash mishra eliminated from house hungama in house over ration task - Hindi Oneindia

अविनाश और चुम की तीखी बहस

बिग बॉस 18 के हालिया प्रोमो में दर्शकों को अविनाश मिश्रा और शिल्पा शिरोडकर के बीच पहले ही बहसबाजी देखने को मिल चुकी थी, जो काफी सुर्खियों में रही। लेकिन अब एक और बड़ी लड़ाई अविनाश और चुम दरांग के बीच हुई। दोनों के बीच राशन के मुद्दे पर बहस इतनी बढ़ गई कि चुम ने गुस्से में अविनाश को गाली तक दे दी। इस घटना ने घरवालों को चौंका दिया, और अविनाश भी इस अप्रत्याशित गाली से हैरान रह गए।

घरवालों की प्रतिक्रिया

लड़ाई के बाद बिग बॉस ने सभी घरवालों को लिविंग एरिया में बुलाया और इस मुद्दे पर चर्चा की। घरवालों ने उस सदस्य के व्यवहार के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की, जिसने पहले दिन से ही सबको परेशान कर रखा है। हालांकि, बिग बॉस ने साफ किया कि इस तरह के बर्ताव को घर में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

अविनाश मिश्रा हुए बेघर?

इस लड़ाई के बाद ‘बिग बॉस’ ने एक और चौंकाने वाला कदम उठाया। खबरों के मुताबिक, बिग बॉस ने अविनाश मिश्रा को घर से बेघर करने का फैसला लिया है। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अविनाश को घर से बाहर जाने का आदेश दिया जाता है। इस दौरान अविनाश इमोशनल हो जाते हैं, लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि वह सच में शो से बेघर हो जाएंगे या फिर वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में वापसी करेंगे।

अब तक दो कंटेस्टेंट हो चुके हैं बाहर

बिग बॉस 18 के घर से अब तक दो सदस्यों को बाहर का रास्ता दिखाया जा चुका है। सबसे पहले गधराज को शो से निकाला गया था। पेटा (PETA) से नोटिस मिलने के बाद मेकर्स ने इस कदम को उठाया। इसके बाद असली कंटेस्टेंट्स में से वकील गुणरत्न सदावर्ते को भी शो से एविक्ट कर दिया गया। अब अविनाश मिश्रा का शो से बाहर होना तीसरी बड़ी एविक्शन होगी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.